बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NEWS4NATION की खबर का असर, तीन प्रशिक्षु एसआई पर गिरी गाज, जानिए पूरा मामला

NEWS4NATION की खबर का असर, तीन प्रशिक्षु एसआई पर गिरी गाज, जानिए पूरा मामला

NAWADA : नवादा में News4nation की खबर का बड़ा असर हुआ है. जिले में तीन प्रशिक्षु एसआई पर गाज गिरी है. नवादा जिले के पकरीबरामा के एसडीपीओ मुकेश कुमार साह News4nation से बातचीत करते हुए बताया कि पकरीबरामा में तैनात प्रशिक्षु एएसआई नवनीत कुमार पाठक, विनय कुमार व मनीष कुमार को वारसलीगंज,रूपौ व धमौल 3 अलग-अलग थाना में बदली गई है. एसडीपीओ ने बताया है कि पुलिस विभाग के वरीय अधिकारी ने संज्ञान लेते हुए 3 प्रशिक्षु एसआई पर कार्रवाई करते हुए तत्काल तीनों को मुख्यालय से स्थानांतरित कर दिया है. एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा ने बताया कि तत्काल तीन प्रशिक्षु एसआई को पुलिस अधीक्षक नवादा के निर्देश पर मुख्यालय से स्थानांतरित कर दिया गया है. 

जानिए क्या है मामला

 थाना क्षेत्र के डीएसपी ऑफिस के समीप थाना प्रभारी के खिलाफ आमरण अनशन पर बैठे जनप्रतिनिधियों ने उनके निलंबन की मांग की थी. आपको बताते चलें कि उप प्रमुख दिनेश सिंह, भाजपा के प्रखंड अध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह, भाजपा उपाध्यक्ष जगदेव प्रसाद, प्रमुख प्रतिनिधि मनोज शाह, डॉ संजय कुमार परमानंद सिंह आदि थाना प्रभारी एसआई पर आरोप लगाते हुए कहा है कि बालू माफिया और शराब माफिया के साथ मिलकर आपराधिक घटनाओं पर लगाम नहीं लगा पा रहे हैं. जिसकों लेकर हम लोग यह मांग करते हैं कि जल्द से जल्द इन लोगों की निलंबित किया जाए. पकरीबरामा क्षेत्र में एक बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद भी कुकर्मी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े हैं. उन लोगों ने आरोप लगाते हुए कहा है कि थाना अध्यक्ष सरफराज इमाम, एसआई विनोद सिंह, प्रशिक्षु एसआई नवीन कुमार पाठक की साइबर अपराधियों से भी सांठगांठ चलती है. उन्होंने बताया कि पुलिस विभाग के वरीय अधिकारियों को भी आवेदन देकर इन लोगों पर कार्रवाई की मांग किए हैं. अगर नहीं हुई तो इसी तरह चरणबद्ध आंदोलन भी किया जाएगा. 

इस मामले को लेकर थाना प्रभारी ने कहा कि लगातार बाइक चेकिंग व अन्य लोगों पर कार्रवाई की जा रही थी. उसी दौरान पुलिस पर भी हाथापाई हुई थी. उसी विरोध में कुछ लोगों पर कार्रवाई किए हैं. मैं अपने थाना क्षेत्र में जनता के लिए 24 घंटा काम कर रहा हूं. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News