जदयू प्रमंडलीय सम्मेलन में कार्यकर्ताओं के दिए गए टिप्स, RCP ने विपक्ष पर साधा निशाना

जदयू प्रमंडलीय सम्मेलन में कार्यकर्ताओं के दिए गए टिप्स, RCP ने विपक्ष पर साधा निशाना

GAYA : शहर के गांधी मैदान में आयोजित जनता दल यूनाइटेड के बैनर तले आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर मगध प्रमंडलीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया। इस कार्यक्रम जदयू के राष्ट्रीय महासचिव रामचंद्र प्रसाद सिंह व सूबे के शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन प्रसाद वर्मा समेत जदयू के कई दिग्गज नेता हुए। वहीं इस सम्मेलन में मगध क्षेत्र के पांच जिलों से जिलाध्यक्ष व बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भी शामिल हुए।  

कार्यक्रम में सरकार द्वारा प्रायोजित योजनाओं की जानकारी मंच के माध्यम से लोगों को दी गई। वहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा जनहित में चलाई गई विभिन्न योजनाओं के बारे में भी लोगों को विस्तार से बताया गया। 

सम्मेलन में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आर सी पी सिंह ने कहा कि सरकार अबतक जो काम किया है उसे अब जनता को दिखाने और बताने का समय आ  है। हमें जनता के बीच जाकर एनडीए सरकार द्वारा देश और राज्य में किए कार्यो से अवगत कराना है।  

वहीं उन्होंने प्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्रियों के बंगला खाली कराने को लेकर पूर्व सीएम जीतन राम मांझी द्वारा दिए गये बयान कि उनके राजनीतिक जीवन को खत्म करने का प्रयास किया जा रहा पर कहा कि कोई किसी का राजनीति जीवन खत्म नही कर सकता है, वह उनके कार्यों से चलती है और अपने आप खत्म होती है। जो जैसा करेगा, वैसा पायेगा।  

Find Us on Facebook

Trending News