रात में गोलियों की आवाज को समझ लिया टायर ब्लास्ट, सुबह उठा तो कमरे में पड़ी मिला मां-भाई की लाशें

रात में गोलियों की आवाज को समझ लिया टायर ब्लास्ट, सुबह उठा तो कमरे में पड़ी मिला मां-भाई की लाशें

ARA : आरा में अपराधियों ने पुलिस को चुनौती देते हुए मां और बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी है। भोजपुर जिले के आरा टाउन थाना क्षेत्र अन्तर्गत धनुपरा -रघु टोला मोम फैक्ट्री के समीप स्थित एक घर में शनिवार की देर रात हथियारबंद बंद बदमाशों ने घुसकर  घर में सोए एक मां-बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी। डबल मर्डर के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। हालांकि, पुलिस घटनास्थल पर पहुंच चुकी है। मामले की जांच कर रही है।

 मृतकों में रघु टोला -वार्ड 34 निवासी स्व.दशरथ राय की 55 वर्षीय पत्नी सुमित्रा कुंवर और 28वर्षीय पुत्र राम अवधेश राय शामिल हैं। रविवार की सुबह शव बरामद किया गया।  एसपी संजय कुमार सिंह और मुख्यालय डीएसपी विनोद कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और  स्वजनों से मिलकर वारदात की जानकारी ली। कारणों को लेकर छानबीन की जा रही हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल  भेजा जा रहा है।

सौतेले बेटे ने कहा,रात में हुई थी आवाज हुई थी

इधर ,मृतका के सौतेले बेटे रामाधार राय ने बताया कि वे सभी लोग घर के पिछले हिस्से में सोते है। जबकि, उसकी  सौतेली मां एवं भाई आगे वाले कमरे में सोते है। यह घटना कब घटी,  यह स्पष्ट नहीं हो सका है। हालांकि आवाज आई थी ,लेकिन घर के किनारे ही सड़क होने के कारण अक्सर आवाजें आती रहती है। उन्हें लगा कि गाड़ी का टायर फटा होगा इसको लेकर वे लोग देखने नहीं आए। 

कमरे में पड़ी थी लाश

रविवार की सुबह जब में उठे और बाहर आए तो देखा कि मां के कमरे का गेट खुला है और खून बह रहा है। उन्हें लगा कि उसकी तबीयत बराबर खराब रहती है और चक्कर खाकर गिर गई होगी। लेकिन जब वे उन्हें देखे तो वो खून से लथपथ जमीन में पड़ी थी। इसके बाद अपने भाई को उठाने गया तो वह भी अपने कमरे में बेड पर खून से लथपथ पड़ा था। 

सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस 

रविवार की सुबह  इसकी सूचना टाउन थाना को दी गई।घटना की सूचना मिलते ही भोजपुर एसपी संजय सिंह कुमार,हेड क्वार्टर डीएसपी विनोद कुमार सिंह, नवादा थानाध्यक्ष अविनाश कुमार एवं नगर थाना इंचार्ज अविनाश कुमार सहित भारी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद एसपी संजय कुमार सिंह ने मृतकों के सवजनों से मिल घटना की पूरी जानकारी ली। इसके पश्चात पुलिस अपराधियों की पहचान करने एवं मामले की छानबीन में जुट गई है। 

हत्या के कारणों की तलाश में जुटी में जुटी पुलिस

हालांकि, दोनों मां-बेटी की हत्या किसने और किस कारण से कि इसका कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। दूसरी और मृतका का सौतेला बेटा रामाधार राय ने गांव में किसी भी व्यक्ति से किसी भी विवाद की बात को लेकर साफ इंकार किया है। जबकि ,पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही।



Find Us on Facebook

Trending News