नवादा में पति की प्रताड़ना से तंग आकर नवविवाहिता ने खाया जहर, लगाया गंभीर आरोप

नवादा में पति की प्रताड़ना से तंग आकर नवविवाहिता ने खाया जहर, लगाया गंभीर आरोप

नवादा. जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के अकरी गांव में एक नवविवाहिता ने जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। हालात बिगड़ने के बाद आनन-फानन में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पावापुरी रेफर कर दिया। नवविवाहिता दीपेंद्र चौधरी की पत्नी मालो देवी बतायी जा रही है।

पीड़िता की मां ने बताया कि अपनी बेटी की शादी बड़े ही धूमधाम से फरवरी 2022 में दीपेंद्र चौधरी के साथ की थी। शादी के बाद से ही मेरी बेटी को ससुराल के लोग प्रताड़ित कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि दामाद दीपेंद्र चौधरी बाहर में रहकर प्राइवेट नौकरी करता है और लगातार मेरी बेटी को मोबाइल पर कॉल कर कहता है कि तुम किसी दूसरे लड़के से बात करती हो। इसी को लेकर सास, ससुर और पति लगातार मेरी बेटी को प्रताड़ित कर रहा है। अंत में मेरी बेटी ससुराल वालों से तंग आकर जहर खा लिया।

पीड़िता की मां ने बताया कि ससुराल के लोगों ने ही फोन कर बताया कि आपकी बेटी जहर खा ली है। इसके बाद आनन-फानन में बेटी की ससुराल पहुंची और और उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करायी। वहीं परिवार के लोग कहने लगे कि 5 महीना के बाद ससुराल के सभी लोग मिलकर महिला को प्रताड़ित करने लगे हैं। पति के द्वारा लगातार महिला को प्रताड़ित ज्यादातर किया जाता है।

पीड़िता की मां ने कहा कि अगर लड़की पति का फोन उठाने में देर कर दी तो पति तुरंत में कहने लगता है कि तुम किसी और से बात करती हो इसलिए हमारा फोन नहीं उठाती हो और इसी वजह से काफी प्रताड़ित किया जा रहा है। दामाद के द्वारा लगातार कहा जाता है कि तुम्हारी बेटी किसी और लड़का से बात करती है। 5 महीना में ही पति-पत्नी में दरार आनी शुरू हो गयी है। इससे तंग आकर बेटी ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है।

Find Us on Facebook

Trending News