टिकट से वंचित महिला विधायक का गाल खिंचते नजर आ रहे हैं टीएमसी सांसद, बीजेपी एमपी ने शेयर किया वीडियो

टिकट से वंचित महिला विधायक का गाल खिंचते नजर आ रहे हैं टीएमसी सांसद, बीजेपी एमपी ने शेयर किया वीडियो

KOLKATTA। बंगाल चुनाव को लेकर बीजेपी और टीएमसी के बीच घमासान तेज हो गई है। जिसमें जमकर आरोप-प्रत्यारोप हो रहे हैं। इस कड़ी में अभिनेत्री और बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद बंगाल की सियासत में भूचाल आ गया है।

दरअसल, सांसद लॉकेट चटर्जी ने टीएमसी सांसद का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान महिला विधायक के गाल खींचते हुए नजर आ रहे हैं।  वीडियो को ट्वीट करते हुए लॉकेट चटर्जी ने टीएमसी सांसद की पहचान कल्याण बनर्जी के रूप में की है। बीजेपी सांसद ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है "टीएमसी महिलाओं को सशक्त बना रही है, यह टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी और महिला निवर्तमान बांकुरा विधायक हैं, जो टिकट न मिलने पर उदास थीं। लॉकेट चटर्जी ने आगे लिखा कि शर्म आनी चाहिए! 


बंगाल में महिलाओं से हिंसा के आंकड़े नहीं दिखाती ममता सरकार

चटर्जी ने यहां संवाददाताओं से कहा कि यदि रिकॉर्ड देखा जाए तो बलात्कार, छेड़खानी और तेजाब हमले की घटनाओं में ''पिछले 10 वर्षों में थोड़ी भी कमी नहीं आयी है।'' चटर्जी ने आरोप लगाया कि राज्य सरकार ने राज्य में महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधों पर एनसीआरबी को अपेक्षित आंकड़े उपलब्ध नहीं कराये। उन्होंने कहा, ''यही कारण है कि एजेंसी बंगाल पर एक व्यापक रिपोर्ट प्रकाशित नहीं कर सकी।''

प्रेस वार्ता में इस तरह की हरकत को लेकर उठ रहे सवाल

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया है। मंच पर कई माईक रखी हुई है। इन सबके बीच बांकुरा विधायक और सांसद कल्याण बनर्जी नजर आ रहे हैं। अचानक सांसद महोदय विधायक का गाल खिंचने लगते हैं। अब प्रेस वार्ता के दौरान सांसद महोदय की सोच चाहे जैसी भी हो, उन्होंने बीजेपी को मौका दे दिया है कि वह टीएमसी के महिला हितैषी वाली छवि पर सवाल उठा सके। सांसद मुख्तार अब्बास नकवी ने भी

आपको बता दें कि इस वीडियो में कितनी सच्‍चाई है इसका दावा न्यूज4नेशन नहीं करता है। हम आपको सिर्फ उसी की जानकारी दे रही है जो सोशल मीडिया पर है।



Find Us on Facebook

Trending News