छठ करने के लिए पत्नी ने की नई साड़ी खरीदने की मांग, जवाब में पति ने मार दी गोली, मौत

छठ करने के लिए पत्नी ने की नई साड़ी खरीदने की मांग, जवाब में पति ने मार दी गोली, मौत

DEVRIA : छठ पूजा के लिए नयी साड़ी खरीदने की बात एक व्यक्ति को इतनी नागवार लगी कि उसने अपने पिता की लाइसेंसी बंदूक से पत्नी की गोली मारकर हत्या कर डाली. वारदात की सूचना पर थानाध्यक्ष और एसपी घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेते हुए बंदूक को जब्त कर लिया है.

मामला यूपी के देवरिया जिले के बरहज थाना से जुड़ा है। थानाध्यक्ष टीजे सिंह ने बताया कि पैना गांव के पूरब पट्टी के रहने वाले नरेंद्र तिवारी की शादी भटनी थानाक्षेत्र के पयासी गांव के रहने वाले अर्जुन मिश्र की 27 वर्षीय पुत्री अनुराधा मिश्रा उर्फ अन्नू  से चार वर्ष पूर्व हुई थी, उनकी एक वर्ष की बेटी है जो दिव्यांग है. वे स्टेशनरी की दुकान चलाते हैं. कल जब नरेंद्र ने अपने लिए कपड़े खरीदे और अनुराधा के लिए कुछ नहीं लिया, जिसके बाद पत्नी का पारा चढ़ गया और वह भी छठ पर अपने लिए नई साड़ी की मांग करने लगी। इस दौरान अपने मायके बात करने के लिए पति का मोबाइल मांगा तो पति ने नहीं दिया और मोबाइल छिपा दिया।  इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। 

इस विवाद का नतीजा यह हुआ कि गुस्से में नरेंद्र तिवारी ने  पिता गंगा सागर तिवारी की एकनाली बंदूक से अनुराधा को गोली मार दी। वह लहुलूहान होकर गिर पड़ी। कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर स्वजन व आसपास के लोग पहुंचे। 

पुलिस के मुताबिक, अनुराधा का विवाद पति से कुछ दिन से चल रहा था, क्योंकि वह अपने भाई के 19 नवम्बर को होने वाले तिलकोत्सव के लिए भी खरीदारी के लिए बार-बार कह रही थी, लेकिन नरेंद्र अनसुना कर रहा था, कल जब नरेंद्र ने अपने लिए कपड़े खरीदे और अनुराधा के लिए नहीं तो अनुराधा का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया। फिलहाल पुलिस ने हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया है और हथियार को भी जब्त कर लिया है।



Find Us on Facebook

Trending News