डिप्टी सीएम के जिले में मुख्यमंत्री के ड्रीम प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए सड़क को कर दिया बदहाल, लोगों ने पूछा यह कैसा विकास

डिप्टी सीएम के जिले में मुख्यमंत्री के ड्रीम प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए सड़क को कर दिया बदहाल, लोगों ने पूछा यह कैसा विकास

KATIHAR : मुख्यमंत्री के ड्रीम प्रोजेक्ट नल जल योजना को लेकर पूरे बिहार के साथ साथ उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद के जिला कटिहार में भी युद्ध स्तर पर काम हो रहा है। लेकिन जहां एक तरफ पाइप बिछाने का काम चल रहा हैं, वहीं दूसरी तरफ इस कार्य के लिए सड़कों को खोद कर छोड़ दिया जा रहा है। काम करने वाली एजेंसी द्वारा सड़क की फिर से मरम्मत नहीं की जा रही है। जिससे शहर के लगभग सभी प्रमुख रास्ते बदहाली की स्थिति में पहुंच गए हैं। लोग सरकार से सवाल पूछ रहे हैं कि किस प्रकार का विकास किया जा रहा है। 

सड़क पर रख दी गई पाइप

लोगों की परेशानी सिर्फ खोदी गई सड़क ही नहीं हैं, बल्कि योजना के लिए जो पाइप बिछाई जा रही है, उससे भी परेशानी हो रही है, लोगों का कहना है कि बिछाने के बाद जो पाइप बच गई है, उसे ऐसे ही सड़क पर छोड़ दिया गया है। जिसके कारण आवाजाही में परेशानी उठानी पड़ती है। 

सिर्फ नाराजगी दिखाकर रह जाते हैं डिप्टी सीएम

लोगों के के तरफ से लगातार मिले शिकायत को लेकर अब डिप्टी सीएम सह नगर विकास मंत्री ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहां की उनके पास भी ऐसी शिकायतें लगातार आया है उन्होंने कहा कि जिस भी स्तर पर ऐसी गलती हो रहा है वैसे अधिकारी और संवेदको पर कठोर करवाई किया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News