बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शादी से छुटकारा पाने के लिए प्रेमी ने अपने पिता के साथ मिलकर की थी नाबालिग प्रेमिका की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा, दोनों आरोपी गिरफ्तार

शादी से छुटकारा पाने के लिए प्रेमी ने अपने पिता के साथ मिलकर की थी नाबालिग प्रेमिका की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा, दोनों आरोपी गिरफ्तार

हरदोई. प्रदेश के हरदोई जिले में आठ माह पूर्व लापता किशोरी की हत्या का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. किशोरी के प्रेमी और उसके पिता ने ही उसकी हत्या कर शव को गड्ढा खोदकर शव को दफन कर दिया था. पिता-पुत्र की निशानदेही पर पुलिस ने किशोरी का शव बरामद कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही हत्यारे पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

यह है मामला

जिले के थाना कासिमपुर इलाके के गांव के रहने वाले राहुल और उसके पिता ठाकुर प्रसाद को पुलिस ने गांव की एक किशोरी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. विगत 18 फरवरी को इसी गांव के रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी 17 वर्षीय बेटी के गायब होने की प्राथमिकी स्थानीय थाने में दर्ज कराई थी. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की तफ्तीश शुरू की, लेकिन पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लग सका. मामले के खुलासे में जुटी पुलिस ने करीब 8 माह बाद शक के आधार पर गांव के ही रहने वाले राहुल नाम के युवक से पूछताछ की तो उसने चौंकाने वाला खुलासा किया.

प्रेमिका से छुटकारा पाने के लिए कर दी हत्या

पुलिस के मुताबिक किशोरी और राहुल के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों के बीच बातचीत होती थी. किशोरी राहुल पर शादी करने का दबाव बना रही थी. छुटकारा पाने के लिए राहुल और उसके पिता ठाकुर प्रसाद ने प्लान बनाया. दोनों ने किशोरी को बहाने से गांव के बाहर बुलाया और वहीं पर उसकी गला घोट कर हत्या कर दी. इसके बाद दोनों ने गांव के बाहर नाले में गड्ढा खोदकर उसके शव को दफन कर दिया.

मामले में पुलिस ने क्या कहा

पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि किशोरी अचानक अपने घर से लापता हो गई थी. बेटी के लापता होने की प्राथमिकी उसके पिता ने स्थानीय थाने पर दर्ज कराई थी. पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस ने शक के आधार पर जब गांव के ही एक युवक से पूछताछ की तो उसने हैरान कर देने वाला खुलासा किया. युवक और किशोरी के बीच प्रेम प्रसंग था. किशोरी युवक पर शादी करने का दबाव बना रही थी. इससे छुटकारा पाने के लिए युवक और उसके पिता ने किशोरी को बुलाकर उसकी हत्या करने के बाद गांव के बाहर एक नाले में गड्ढा खोदकर शव को दफन कर दिया था.

मामले के खुलासे के बाद पुलिस ने मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में दोनों पिता-पुत्र की निशानदेही पर किशोरी का शव बरामद कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने किशोरी की बेरहमी से हत्या करने वाले पिता पुत्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.


Suggested News