अपने पाप को छुपाने के लिए पिता ने बेटी के साथ ऐसी घटना को दिया अंजाम, जानकर दहल जायेंगे आप

अपने पाप को छुपाने के लिए पिता ने  बेटी के साथ ऐसी घटना को दिया अंजाम, जानकर दहल जायेंगे आप

NEWS4NATION DESK : अपने अवैध संबंध को छुपाने के लिए एक पिता द्वारा अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ दिल को दहला देने वाली घटना को अंजाम दिये जाने का मामला सामने आया है।

घटना राजस्थान के जालोर जिले की है। जहां एक पिता ने अपने अवैध संबंध को छुपाने के लिए पहले अपनी नाबालिग बेटी को जंजीरों से जकड़ कर कई दिनों तक रखा गया। हालांकि बेटी किस तरह से बचकर अपनी ननिहाल पहुंची और अपने मामा को घटना की जानकारी दी। 

मामा ने आरोपी के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है। वहीं बेटी ने अपने पिता के उपर रेप का आरोप भी लगाया है। पुलिस ने मामा और पीड़ित बच्ची के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि आरोपी पिता को उसकी नाबालिग बेटी ने दूसरी महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इससे पिता इतना नाराज हुआ कि उसने बेटी को जंजीरों से बांधकर एक कमरे में बंद कर दिया। कई दिनों के बाद पिता के चुंगल से जैसे-तैसे करके बचकर निकली पीड़िता अपने ननिहाल पहुंची। वहां उसने अपने मामा को घटना की जानकारी दी। 

घटना की जानकारी मिलने के बाद  पीड़िता के मामा ने जिले के बागगोड़ा थाने में मामला दर्ज कराया। थाने में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक उसकी बहन की शादी आरोपी के साथ हुई थी, लेकिन वह उससे मारपीट करता था। इससे उनके संबंधों में खटास आ गई। इस पर आरोपी ने दूसरी शादी कर ली। 

पीड़िता के मामा ने पुलिस को बताया कि उसकी भांजी अपने पिता के पास ही रह रही थी।  पीड़िता जब ननिहाल पहुंची तो उसके पैरों में लोहे की मोटी जंजीर बंधी हुई थी। उस पर 3 ताले लगे हुए थे। वहीं पीड़िता ने अपने मामा को बताया कि आरोपी पिता उसे अपने साथ ही सुलाता था और अनैतिक कार्य भी करता था।

थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट समेत कई धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। मामले की जांच पुलिस उप अधीक्षक एससी-एसटी सेल को सौंपी गई है।

 

 

 

Find Us on Facebook

Trending News