नरेंद्र मोदी कैबिनेट में शामिल होने के लिए अबतक बिहार के इन नेताओं के पास आया फोन,जानिए किन नेताओं के पास आया फोन...

नरेंद्र मोदी कैबिनेट में शामिल होने के लिए अबतक बिहार के इन नेताओं के पास आया फोन,जानिए किन नेताओं के पास आया फोन...

PATNA : नरेंद्र मोदी कैबिनेट में शामिल होने वाले नेताओं को फोन जाना शुरू हो गया है। सूत्रों के मुताबिक बीजेपी के जिन नेताओं को कैबिनेट में जगह दी जा सकती है उन्हें फोन जा रहा है।खबर के मुताबिक जिन्हें मंत्री बनाया जाना है उनसे पीएम मोदी मुलाकात करेंगे।इसको लेकर फोन जाना शुरू हो गया है।

अगर बिहार की बात करें तो बिहार के कई नेताओं के पास अबतक फोन आए हैं।सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फोन आने वाले नेताओं में शामिल हैं -रामविलास पासवान,रविशंकर प्रसाद, नित्यानंद राय,गिरिराज सिंह, आर के सिंह शामिल हैं।खबर यह भी है कि जदयू कोटे से राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह को भी फोन आये हैं।

खबर है कि राजनाथ सिंह, मुख्तार अब्बास नकवी, पीयूष गोयल, स्मृति ईरानी, नितिन गडकरी, रामविलास पासवान, निर्मला सीतारमण, प्रकाश जावड़ेकर, रविशंकर प्रसाद,अनुप्रिया पटेल, नरेंद्र सिंह तोमर, धर्मेंद्र प्रधान, जेपी नड्डा, गिरिराज सिंह, आरके सिंह, राज्यवर्धन सिंह राठौर, अर्जुन सिंह, गजेंद्र सिंह शेखावत, रामदास आठवले सरीखे नेता मंत्री बनने वाली लिस्ट में शामिल हैं। इनमें से अधिकांश नेताओं को अबतक फोन जा चुके हैं।

नरेंद्र मोदी दूसरी बार आज प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं2014 की तरह ही इस बार भी प्रधानमंत्री मोदी और उनके मंत्रीमंडल का शपथ ग्रहण समारोह मेगा इवेंट होने वाला है. कार्यक्रम में शामिल होने के लिए 8000 मेहमानों को न्योता भेजा गया है. बाहरी मेहमानों में बांग्लादेश, श्रीलंका, म्यांमार, थाईलैंड, नेपाल और भूटान के प्रमुख शामिल होंगे. इसके अलावा सांसदों और सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों को भी न्यौता दिया गया है.

विवेकानंद की रिपोर्ट
 
 

Find Us on Facebook

Trending News