10 लोगों की हत्या करने के लिए बकरी बेचकर खरीदी थी तलवार, कुछ दिन पहले मासूम का किया था कत्ल

10 लोगों की हत्या करने के लिए बकरी बेचकर खरीदी थी तलवार, कुछ दिन पहले मासूम का किया था कत्ल

MUZAFFARPUR : मामला मुजफ्फरपुर जिले के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र का है । जहां पर बीते दिनों राजा पटेल के पुत्र माहिर का उसके पिता की गोद में तलवार से काट कर हत्या कर दी गई थी । पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उक्त हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है । उक्त हत्यारे का नाम साजन कुमार है वह कुढ़नी थाना क्षेत्र के चिकनी गांव का रहने वाला है ।

कबाड़ी से खरीदी थी तलवार

अपराधी साजन कुमार ने अपनी बकरी बेचकर एक कबाड़ी से तलवार खरीदी थी उस तलवार से वह 10 लोगों की हत्या करना चाहता था लेकिन लोगों के द्वारा उससे तलवार छीने जाने के प्रयास के कारण वह डर गया था।

इस कारण बच्चे पर किया था हमला

उसे लगा कि कहीं राजा पटेल उसे तलवार ना छीन ले इसी कारण से उसने अनजान राजा पटेल पर तलवार से दो बार किए एक बार उसके पुत्र माहिर को लगी जिससे उसकी मृत्यु हो गई और दूसरी वार राजा पटेल के सर पर लगा ।

मानसिक तौर पर विक्षिप्त है आरोपी

पुलिस ने बताया कि आरोपी साजन कुमार मानसिक तौर पर विक्षिप्त है इस कारण से उसके परिवार वाले भी उस से दूरी बनाकर रखते हैं कई बार बुलाए जाने के बाद भी उसके परिवार वाले थाने पर नहीं आए ।

रेल वेंडरो की मदद से गिरफ्तार हुआ साजन

रेल पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज की मदद से साजन की तस्वीर कई वेंडरो को दिखाई गई थी जिसके बाद साजन को रेलवे प्लेटफार्म पर देखकर पुलिस को सूचना दे दी गई और रेल पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए साजन को गिरफ्तार कर काजी मोहम्मदपुर थाने के हवाले कर दिया । 

थाने के दरोगा सोनू कुमार गुप्ता ने बताया कि युवक विक्षिप्त है और सीसीटीवी माध्यम व अन्य मानवीय सूत्र के माध्यम से उसकी पहचान की गई एवं आगे की कार्यवाही के लिए उसे न्यायालय भेजा जा रहा है ।

Find Us on Facebook

Trending News