बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तो क्या बीजेपी जीत रही है दिल्ली, ट्वीटर पर ट्रेंड कर रहा है दिल्ली में कमल खिल रहा है

तो क्या बीजेपी जीत रही है दिल्ली, ट्वीटर पर ट्रेंड कर रहा है दिल्ली में कमल खिल रहा है

DELHI: दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए आज प्रचार का आखिरी दिन है. आज आम आदमी पार्टी, भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के स्टार प्रचार वोटरों को लुभाने के लिए अपना आखिरी दांव खेलेंगे. सुबह से शाम तक मैराथन प्रचार का दौर जारी रहेगा. चुनाव के मद्देनजर जहां बीजेपी के 200 से ज्यादा सांसद राजधानी में कैंप कर रहे हैं, तो वहीं आम आदमी पार्टी के स्टार कैंपेनर और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज नई दिल्ली विधानसभा क्षेत्र में प्रचार करेंगे. सोशल मीडिया पर भी सभी पार्टी जोर शोर से लगी हुई है.

आपको बता दें कि ट्वीटर पर एक स्लोगन खूब ट्रेंड कर रहा है. वो स्लोगन है दिल्ली में कमल खिल रहा है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे है कि क्या चुनाव प्रचार खत्म होते होते बीजेपी ने गेंद अपने पाले में कर ली है. जहां एक तरफ आम आदमी पार्टी के नेता यह मानकर बैठे हैं कि दिल्ली में उनकी जीत सुनिश्चित है तो ट्वीटर पर ट्रेंड कर रहे इस स्लोगन से आम आदमी पार्टी के नेता सकते में हैं.

ट्वीटर पर लोग # दिल्ली में कमल खिल रहा है को खूब ट्रेंड करवा रहे हैं. ट्वीट कर लोग तरह तरह की राय दे रहे हैं. कोई लिख है दिल्ली मांगे बीजेपी. तो किसी ने सीएम अरविंद केजरीवाल और सांसद संजय सिंह की टोपी पहने तस्वीर शेयर की है और लिखा है How innocent these two idiots are...





Suggested News