बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अवैध संबंध को बनाए रखने के लिए बेटी से कराई प्रेमी की शादी, अंजाम हुआ इतना भयानक....

अवैध संबंध को बनाए रखने के लिए बेटी से कराई प्रेमी की शादी, अंजाम हुआ इतना भयानक....

NEWS4NATION DESK : अपने अवैध संबंध के लिए एक मां ने ऐसा कदम उठाया जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते। उसका प्रेमी उससे दूर नहीं हो इसके लिए उसने अपनी ही बेटी से उसकी शादी कर दी। हालांकि मां की इस हरकत को बेटी बर्दास्त नहीं कर पाई और उसन  फांसी लगाकर जान दे दी। मामला आंध्र-प्रदेश के हैदराबाद की है। हैदराबाद में एक 17 साल की बेटी ने अपनी मां के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। बेटी ने अपनी  मां पर उसकी बहन को सुसाइड करने पर मजबूर करने का आरोप लगाया है। 

शिकायत में बेटी ने बताया कि उसकी मां एक साल से उसके पिता से दूर रह रही थी। वहीं उसकी मां का नवीन नामक एक व्यक्ति के साथ अवैध संबध थे।

छोटी बेटी ने दावा किया है कि अपने अनैतिक संबंध को बनाए रखने के लिए उसकी  मां अनीता ने अपनी बड़ी बेटी से नवीन की शादी करा दी।

छोटी बेटी ने पुलिस को बताया कि मृतिका हैदराबाद के एक कॉलेज में छात्रा थी। पिछले साल दिसंबर में जब उसकी बहन को अपनी मां के साथ नवीन के संबंधों के बारे में पता चला तो वह अपने पति का घर छोड़ने की धमकी दी थी।

उसने अपनी मां और पति को धमकी दी थी कि अगर ये सब बंद नहीं हुआ तो वह आत्महत्या कर लेगी। इस धमकी के बावजदू उसकी मां और बहन के  पति का अवैध संबंध जारी रहा। जिसकी वजह से उसकी बहन तनाव में थी तो आखिर में उसने तंग आकर अपनी  जान दे दी।

मृतिका की बहन के बयान पर पुलिस ने उसकी मां और उसके बहन के पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।   

Suggested News