अवैध संबंध को बनाए रखने के लिए महिला ने उठाया खौफनाक कदम, अपने ही मासूम बेटे की कर दी हत्या

अवैध संबंध को बनाए रखने के लिए महिला ने उठाया खौफनाक कदम, अपने ही मासूम बेटे की कर दी हत्या

NEWS4NATION DESK : अवैध संबंध का राज कहीं खुल न जाए, इसे लेकर एक मां ने अपने सगे मासूम बेटे की गला घोंटकर हत्या कर डाली। फिर यह हल्ला मचा दिया कि उसके बेटे को सांप ने डंस लिया है। जिससे उसकी मौत हो गई है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला के झूठ का खुलासा हो गया और पुलिस ने उसे अपने ही बेटे की हत्या के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया। 

दरअसल गुजरात के कच्छ पुलिस ने एक सात वर्षीय बच्चे की हत्या के मामले में अहम खुलासा किया है। बच्चे की हत्या उसकी सगी मां ने ही अपने अवैध संबंध को छुपाए रखने के लिए की थी। घटना के संबंध में बताया गया है कि कच्छ जिले के नालिया कस्बे में एक 26 वर्षीय महिला महिला ने अपने ही सात साल के बेटे की जान ले ली। उसे डर था कि वह उसके अवैध संबंधों के बारे में उसके पति को बता देगा।

नालिया पुलिस स्टेशन के उप निरीक्षक बताया कि बीते 9 अप्रैल को एक बच्चे की मौत हो गई थी। मौत का कारण महिला द्वारा सांप काटना बताया जा रहा था, लेकिन अस्पताल ने सांप काटने की पुष्टि नहीं की। मामला संदिग्ध होने के बाद बच्चे की लाश का पोस्टमार्टम कराया गया, जिसमें दम घुटने से मौत की बात सामने आई। 

पुलिस ने बताया महिला ने पहले बताया कि वह अमन को चारपाई पर सोता हुआ छोड़कर गई थी। जब वह वापस लौटी और अमन को उठाने की कोशिश की तो वह मृत अवस्था में था। उसने बताया कि मुझे और पड़ोसियों को लगा कि उसे सांप ने काट लिया है, हम उसे पास ही स्थित पीएचसी लेकर गए जहां डॉक्टरों ने पुष्टि की कि उसकी मौत सांप के काटने से नहीं हुई है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि 'हमें उसकी कहानी पर शक हुआ, तो हमने बच्चे के पार्थिव शरीर को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। रिपोर्ट में गला घोंटने की पुष्टि हुई। हमलोग को पहले से मृत बच्चे के मां पर शक था। रिपोर्ट आने पर उससे कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने सारे राज उगल दिए।

महिला ने बताया कि उसने ही अपने बेटे की गला दबाकर हत्या की थी। उसे डर था कि वह उसके अवैध संबंधों के बारे में अपने पिता बता देगा।

 

Find Us on Facebook

Trending News