बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जख्म को गंभीर कराने के लिए डॉक्टर ने मांगे 30 हज़ार का नजराना, घूस का विडियो वायरल

जख्म को गंभीर कराने के लिए डॉक्टर ने मांगे 30 हज़ार का नजराना, घूस का विडियो वायरल

KATIHAR : डॉक्टर को धरती पर भगवान का दूसरा रूप कहा जाता है. इन पर भरोसा कर लोग अपनी जान बचाने इनके दरवाजे तक जाते हैं. लेकिन कहीं कहीं धरती के भगवन जख्म के सौदागर भी बन जाते हैं. ऐसा ही एक मामला कटिहार में सामने आया है. जहाँ इंज्यूरी रिपोर्ट को ग्रिवियस करने के लिए डॉक्टर द्वार नजराना मांगने का मामला देखा गया है. नजराना मांगने का यह विडियो तेजी से वायरल हो रहा है. डॉक्टर का नजराना वसूलते वीडियो कैमरा में कैद होने के बाद पीड़ित और बुद्धिजीवी डॉक्टर पर कार्रवाई की मांग कर रहे है. 

कटिहार के अमदाबाद प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात एक डॉक्टर शिव कुमार जख्म के सौदा करते हुए अपने प्रोफेशन को किस तरह से बदनाम कर रहे हैं. इसकी एक बानगी इस वीडियो के माध्यम से सामने आई है. 

दरअसल मामले में शेख यासीन का आरोप है कि उसके इंज्यूरी को गंभीर कराने के लिए डॉक्टर साहब ₹30 हज़ार की मांग कर रहे थे. जबकि उनके ही एक आदमी द्वारा डॉक्टर साहब को पांच हज़ार जख्म को गंभीर करवाने और जिला अस्पताल में रेफर करवाने के लिए देना पड़ा. अब रुपया नही दे पाने के कारण डॉक्टर साहब सही रिपोर्ट नही दे रहे है. 

हालांकि अब डॉक्टर शिव कुमार का यह करतूत कैमरे में कैद हो चुका है और पीड़ित शेख यासीन के साथ-साथ समाज के बुद्धिजीवी लोग धरती के भगवान के इस काले करतूत पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट

Suggested News