नीतीश कुमार को उखाड़ फेंकने के लिए राजद ने नियुक्त कर रखा है सुपारी एजेंट, बीजेपी ने खोल दिल बड़ा राज

नीतीश कुमार को उखाड़ फेंकने के लिए राजद ने नियुक्त कर रखा है सुपारी एजेंट, बीजेपी ने खोल दिल बड़ा राज

PATNA : 17 साल से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को गद्दी से उतारने के लिए बड़ी साजिश चल रही है और यह साजिश राजद के द्वारा रची गई है। जिसमें नीतीश कुमार की छवि खराब करने के लिए उनके करीबी नेता को सुपारी दी गई है। यह दावा बीजेपी की तरफ से किया गया है।

बीजेपी का कहना है कि  नीतीश कुमार को राजनीतिक रूप से उखाड़ फेंकने के लिए ललन सिंह अब लालू प्रसाद की कंपनी RJD के ‘सीक्रेट एजेंट’ बन कर मिशन में जुटे हुए हैं। बिहार बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष और प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि पिछड़ा-अतिपिछड़ा समाज का आरक्षण समाप्त करवाने में ललन सिंह का बड़ा हाथ है। 

पूरी प्लानिंग की गई है

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि ललन सिंह अब पिछड़ा अति पिछड़ा समाज के आइकॉन बन चुके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) को गलियां दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष यह अनायास नहीं बल्कि सोची समझी साजिश के तहत कर रहे हैं। बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि दरअसल ललन सिंह, RJD से नीतीश के राजनीतिक विध्वंस की सुपारी ले चुके हैं। इसलिए ललन सिंह जानबुझकर वह सारे काम कर रहे हैं, जिससे नीतीश कुमार की छवि और उनका वोट बैंक ध्वस्त हो जाए।


इस तरह पहुंचा रहे हैं नुकसान

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि ललन सिंह जानते हैं कि पिछड़ा और अतिपिछड़ा समाज में प्रधानमंत्री मोदी के प्रति जबर्दस्त दीवानगी है। इसीलिए JDU के एनडीए (NDA) में रहते हुए यह समाज नीतीश कुमार को भी दिल खोलकर वोट देता था, जिसे नीतीश अपनी खुद की ताकत मान बैठे थे। नीतीश कुमार के बार-बार पलटी मारने से इस समाज का एक बहुत बड़ा हिस्सा उनसे पहले ही दूर जा चुका है और अब बचे-खुचे भी उनसे दूर भाग जाए, इसलिए ललन सिंह जानबुझकर इस तरह के उटपटांग हरकतें कर रहे हैं।

ललन सिंह नहीं भूले अपमान

बीजेपी प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि नीतीश कुमार ने जिस तरह से ललन सिंह को अपमानित कर JDU से निकाला था, उसे वह भले ही भूल गये हों, लेकिन ललन सिंह उसे बिल्कुल नहीं भूले हैं। इसी तरह RJD भी नीतीश के हाथों अपनी बेइज्जती नहीं भूला है। दोनों ने नीतीश को जड़ से उखाड़ फेंकने की कसमें खायी थीं। यही वजह है कि ललन सिंह अब लालू प्रसाद की कंपनी RJD के ‘सीक्रेट एजेंट’ बन कर उस मिशन को पूरा करने में दिन रात जुटे हुए हैं। बीजेपी प्रवक्ता ने कहा इधर नीतीश कुमार भी ललन सिंह के बुने जाल में पूरी तरह उलझ चुके हैं और खुद ही आश्रम जाने के मार्ग पर बढ़ रहे हैं।


Find Us on Facebook

Trending News