कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए पटना की कोतवाली थाना पुलिस ने बनवायी आवेदन पेटी, फरियादी डालेंगे शिकायत पत्र

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए पटना की कोतवाली थाना पुलिस ने बनवायी आवेदन पेटी, फरियादी डालेंगे शिकायत पत्र

पटना. देश में बढ़ते कोरोना ने लोगों की चिंता बढ़ा दी है. संक्रमण को रोकने के लिए सरकार और जिला प्रशासन ने कई तरह की गाइड लाइन जारी की है. वहीं कोरोना संक्रमण को लेकर कोरोना वॉरियर्स व पुलिस-प्रशासन भी एहतियात बरतते नजर आ रहा है. इस कड़ी में पटना की कोतवाली थाना पुलिस ने फरियादी की शिकायत के लिए आवेदन पेटी बनबायी है, जसमें आवेदक अपने शिकायत पत्र डाल सकेंगे.

बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर पटना के कोतवाली थाना परिसर में शिकायत करने के लिए आवेदन पेटी रखवायी गयी है, जिसमें आवेदकों द्वारा शिकायत पत्र डाले जाएंगे. इससे सोसल डिस्टेंसिंग का पालन होगा. वहीं आगंतुकों को मास्क पहनने और हैंड सैनिटाइज करने जैसी जानकारी दी जा रही है. तीसरी लहर के बीच 24 घंटे अपनी सेवा देने वाले पुलिस कर्मियों को संक्रमण का खतरा बना रहता है, जिसको लेकर एहतियातन ये कदम उठाया गया है.

दरअसल बीते एक सप्ताह में कोरोना के मामले राजधानी में 12 हजार के पार चला गया है, जो बीते साल कोरोना की दूसरी लहर में अप्रैल के महीने में देखा गया था. फिलहाल जिला प्रशासन और पुलिस संक्रमण के बढ़ते मामलों को कम करने के लिए एक तरफ लोगों को लगातार जागरूक कर रही है, तो वहीं दूसरी तरफ अपने आपको इस संक्रमण से बचाव करने के लिए नये तरीके अपना रहे हैं.


Find Us on Facebook

Trending News