बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सत्ता बचाने के लिए लालू-तेजस्वी ने डा. चंद्रशेखर की ली कुर्बानी, बोले नितिन नवीन - मोलभाव के मास्टर नीतीश कुमार अपना चेहरा धोने में लगे

सत्ता बचाने के लिए लालू-तेजस्वी ने डा. चंद्रशेखर की ली कुर्बानी, बोले नितिन नवीन - मोलभाव के मास्टर नीतीश कुमार अपना चेहरा धोने में लगे

PATNA :  बिहार की  सत्ता में बीते शनिवार देर शाम जिस तरह से नीतीश कुमार ने शिक्षा मंत्री डा. चंद्रशेखर और राजस्व मंत्री आलोक मेहता के विभागों में जिस तरह से फेरबदल किया है। उसको लेकर जहां राजद ने इसे मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार बताया है। वहीं दूसरी तरफ इस बदलाव के बाद भाजपा हमले के मूड में आ गई है। पूर्व मंत्री रहे भाजपा नेता नितिन नवीन ने डा. चंद्रशेखर को शिक्षा मंत्री से हटाए जाने को लालू और तेजस्वी की सत्ता बचाने के लिए उठाया गया फैसला बताया है। 

उन्होंने कहा कि जिस तरह से यह पूरी घटना सामने आई है, उसमें नीतीश कुमार के मोलभाव की राजनीति साफ हो गई है। नीतीश कुमार पहले तो उन मंत्रियों से हिन्दू देवी देवताओं को गाली सुनवाने का काम करते रहे हैं। वहीं अब उनपर कार्रवाई का दिखावा कर अपनी चेहरे को साफ करने की कोशिश में लगे हैं। लेकिन, जनता जानती है कि यह पूरा खेल नीतीश तेजस्वी के शह पर यह खेल हुआ है। लेकिन यह कलंक धूलनेवाला नहीं है।

लालू तेजस्वी को दिखाया आईना

नितिन नवीन ने कहा कि नीतीश कुमार ने लालू-तेजस्वी को आईना दिखाने का काम किया है। अब तक तेजस्वी के इशारे पर यह लोग बयान देते रहे है। अब उनकी कुर्बानी ले ली गई है। यहां तक कि राजस्व विभाग को लेकर खुद नीतीश कुमार आलोक मेहता के काम पर नाराजगी जाहिर कर चुके हैं। इसलिए उन्हें भी विभाग के किनारे कर दिया गया।

REPORTED BY RANJAN SINGH

Suggested News