पटना में दहशत फैलाने के लिए बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

पटना में दहशत फैलाने के लिए बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

PATNA : पटना से सटे मसौढ़ी में इन दिनों अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि उनके अंदर कानून का कोई भी खौफ नहीं रह गया है। नतीजा यह है कि आए दिन किसी न किसी मोहल्ले या किसी न किसी  किसी गांव में अपराधियों के द्वारा बेझिझक हथियार निकाल कर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। ताजा मामला मसौढ़ी थाना क्षेत्र के गणेश टोला गांव की है, जहां सड़क पर खेल रहे मरांझी देवी के बच्चे को शंकर पासवान के स्कार्पियो ने टक्कर मार दी। इस टक्कर से बच्चा जख्मी हो गया। जख्मी बच्चे के पिता ने जब इस बात का विरोध जताया तो स्कार्पियो सवार शंकर पासवान ने बच्चे के पिता को धमकी देते हुए कहा कि तुम यहीं पर रुको तुमको आ कर तुम्हारी औकात दिखाते हैं। ये कहते हुए शंकर पासवान घटनास्थल से चला गया। 

थोड़ी देर बाद वह अपने 5-6 साथियों के साथ घटनास्थल पर आ धमका और हथियार निकाल कर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगा। फायरिंग करने के दौरान उन्होंने मरांझी देवी और उसके पति तनु बिंद को धमकी देते हुए कहा कि दोबारा इस तरह की हरकत की तो गोली तुम्हारे अगल-बगल से नहीं तुम्हारे सिर को चीरती हुई निकल जाएगी। यह कह कर सभी उक्त व्यक्ति के साथ मारपीट करने लगे और दहशत फैलाने के लिए 7 राउंड हवाई फायरिंग की। इसके बाद सभी अपराधी घटनास्थल से फरार हो गए। पुलिस को जैसे ही पूरे मामले की जानकारी हुई तो पुलिस तुरंत अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी करने में जुट गई। 

पुलिस की तत्परता की वजह से थोड़ी देर बाद ही दो अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ गए। जिनको पकड़ कर पुलिस थाने ले आई है। फिलहाल पीड़ित की शिकायत पर 7 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी मसौढ़ी थाने में दर्ज करवाई गई है। फिलहाल पुलिस उक्त दोनों गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है। पूरे मामले पर मसौढ़ी थाना अध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि घटना में शामिल दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जल्द ही सभी अपराधी सलाखों के पीछे होंगे। हालांकि इस घटना के बाद गांव में दहशत व्याप्त है।

पटना से सुजीत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News