पति की जासूसी के लिए पत्नी ने मोबाइल में ऑन कर दी लाइव लोकेशन...और पहुंची प्रेमिका के घर...फिर जानिए क्या हुआ

पति की जासूसी के लिए पत्नी ने मोबाइल में ऑन कर दी लाइव लोकेशन...और पहुंची प्रेमिका के घर...फिर जानिए क्या हुआ

N4N DESK: पति की जासूसी के लिए पत्नी ने उसके मोबाइल में लाइव लोकेशन ऑन कर दी। पति घर से बाजार जाने की कहकर प्रेमिका के घर चला गया। लाइव लोकेशन की मदद से पत्नी उसका पीछा करती हुई प्रेमिका के घर तक पहुंच गई। दोनों को एक साथ रंगे हाथों पकड़कर पिटाई कर दी। मामला पुलिस तक पहुंच गया। पति और प्रेमिका द्वारा माफी मांगने और दोबारा नहीं मिलने का वादा करने पर पत्नी और उसके मायके वालों ने उन्हें माफ किया।  मामला एत्माद्दौला थाना क्षेत्र का है। 

लाकडाउन से पहले एक कंपनी में काम करने वाला युवक बाइक से आफिस जा रहा था। रास्ते में उससे एक युवती ने कालेज तक लिफ्ट मांगी। इससे दोनों के बीच पहचान हो गई। इसके बाद युवक उसे अक्सर कालेज तक लिफ्ट देने लगा। उनके बीच दोस्ती हो गई। वह एक दूसरे का मोबाइल नंबर लेकर बातचीत करने लगे। 

पति के व्यवहार में आए बदलाव से पत्नी को उस पर शक हाे गया। इसे लेकर पति से पूछताछ भी की, लेकिन पति ने उसे टाल दिया। पत्नी जब भी उससे देर से आने या जल्दी जाने का का कारण पूछती, पति कंपनी में काम ज्यादा होने का बहाना बना देता।   मगर, पत्नी को युवक के किसी छात्रा से संबंध होने की जानकारी मिल गई। 

उसने पति पर नजर रखने के लिए उसके मोबाइल में चुपचाप लाइव लोकेशन ऑन कर दी। रविवार को पति घर से बाहर जाने लगा, पत्नी ने पूछा तो वह कहने लगा कि बाजार तक जा रहा है। वहां से एक दोस्त के पास किसी काम से जाना है। पति के जाने के बाद एक घंटे बाद पत्नी भी लाइव लोकेशन की मदद से अपने मायके वालों के साथ पति की प्रेमिका के घर तक पहुंच गई। उसने दोनों को रंगे हाथों दबोच लिया। पति और प्रेमिका की वहीं पर जमकर पिटाई लगानी शुरू कर दी। 

वहां पर लोगों की भीड़ जुट गई। किसी ने मारपीट की जानकारी पुलिस को दे दी। वह पति-पत्नी और उसकी प्रेमिका को अपने साथ थाने लेकर आ गई। यहां पर दोनों के माफी मांगने पर पत्नी ने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

Find Us on Facebook

Trending News