प्रदर्शनकारी छात्रों के रोकने के लिए पटना के गालीबाज दारोगा ने कहा- SA#%@ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने पर @#$% फाड़ देंगे, FIR भी करेंगे

प्रदर्शनकारी छात्रों के रोकने के लिए पटना के गालीबाज दारोगा ने कहा- SA#%@ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने पर @#$% फाड़ देंगे, FIR भी करेंगे

PATNA: राजधानी पटना में छात्रों का प्रदर्शन चल रहा था। प्रदर्शनकारी छात्रों को रोकने के लिए पटना हवाई अड्डे के डबल स्टार दारोगा पहुंचे जो छात्रों से ज्याद उग्र दिखाई दे रहे थे। हंगामा करने वाले छात्रों के बीच दारोगा ने आते के सात अपनी वर्दी का खूब धौंस दिखाते हुए कहा कि जिसको बैठना है बैठ यहां पर....सा#$ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने पर @#$% फाड़ देंगे....बैठ यहां बैठ। 

तभी छात्रों ने कहा कि कोई मीडिया वाला रहता तो रिकार्डिंग कर लेता...इस बात को सुनते ही दारोगाजी और गुस्से में लाल पीला होकर कहने लगे कि इसी रिकार्डिग पर जेल जाओगे...जेल समझे...बताएं तुमको कैसे सर बोला जाता है....छात्रों ने कहा सर तो आप हईये हैं न। इस पर दारोगा ने फिर अपना धैर्य खोते हुए कहा कि हम करेंगे तोड़ा पर एफआईआऱ .....दू गो स्टार तोड़ा समझ में नहीं आ रहा है....तुम आईपीएस बनोगे न....तुम ज्यादा स्मार्ट बन रहे हो न....रूक  #$%%^ रूक तोड़ा हम समझाएंगे बढिया से....। आईये अब हम आपको पूरे मामले से रूबरू करा दें। 

दरअसल बिहार एसएससी इंटर स्तरीय मुख्य परीक्षा के सैकड़ों छात्र ने अपनी मांग को लेकर प्रदर्शन किय। इसी कड़ी में राजधानी पटना के हवाईअड्डा थाना क्षेत्र के बिहार कर्मचारी चयन आयोग के बाहर जमकर अपनी मांग रख रहे थे। बीएसएससी के खिलाफ नारेबाजी कर रहे छात्रों को देखकर ड्यूटी पर तैनात हवाईअड्डा थाने के दरोगा एस.के.राहुल ने छात्रों के साथ अभद्र व्यवहार और गाली-गलौज करते भी दिखे। आपको बता दें एस के राहुल एयरपोर्ट थाना के दारोगा है। 

पटना से अनिल की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News