संजय जायसवाल के स्वास्थ की कामना के लिए भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा ने मजार पर की चादर पेश, मांगी दुआएं

संजय जायसवाल के स्वास्थ की कामना के लिए भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा ने मजार पर की चादर पेश, मांगी दुआएं

पटना. बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल स्टीवन जॉनसन सिंड्रोम के चलते पटना एम्स में भर्ती है. इस बीच उनके स्वस्थ को लेकर आज भाजपा अल्पसंख्यक मोर्च ने मजार में चादर पेश की. 10:30 बजे पटना हाईकोर्ट के मजार पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल के स्वस्थ होने की कामना के लिए भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय महामंत्री अब्दुल रहमान के नेतृत्व में चादर पोशी की गई. उन्हें स्वस्थ होने एवं दीर्घायु होने तथा इस मुसीबत से पार पाने के लिए दुआएं की गई है.

इस अवसर पर मुख्य रूप से भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष सिद्धार्थ शंभू एवं भाजपा के वरिष्ठ अल्पसंख्यक नेता अब्दुल रहमान ने कहा कि बाबा के दरबार में हम लोगों ने मिलकर दुआ की है. भरोसा है निश्चित रूप से हमारे अध्यक्ष जी स्वस्थ होकर फिर से संगठन के काम एवं क्षेत्र के लोगों की सेवा में खड़े रहेंगे. चादर पोशी करने वालों में मुख्य रूप से अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष नौशाद अहमद सैयद, मां भारती प्रदेश मंत्री साजिद रहमान सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने दुआएं मांगी हैं.

वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करते हुए कहा था कि ईश्वर के आशीर्वाद और आप सभी की शुभकामनाओं के कारण मैं बिल्कुल ठीक हूं. वैसे तो स्टीवन जॉनसन सिंड्रोम बहुत ही खतरनाक बीमारी है और मुझे यह यूरिक एसिड कि एक दवा जो मैं विगत 15 दिनों से खा रहा था उसके कारण हुआ. पर यह दवा लाखों लोगों के लेने के बावजूद पूरे देश में मुश्किल से 50 से 100 लोगों को ही होता है. इसलिए कोई सोच भी नहीं सका. 

पहले लगातार 104 बुखार, फिर लगा कि खसरा है पर  मैं पटना एम्स आकर भर्ती हो गया और जैसे ही स्टीवन जॉनसन सिंड्रोम के तीसरे चरण के लक्षण आने शुरू हुए तुरंत चिकित्सकों को ऐहसास हो गया और सही समय पर इलाज हो गया. अभी भी मेरे चमड़े में ग्रेड वन बर्न है इसलिए किसी से मिलने पर मुझे दिक्कत हो सकती है क्योंकि मैं अभी कोई दवा नहीं खा सकता. इसलिए 10 तारीख के बाद ही आप सभी से मुलाकात होगी.


Find Us on Facebook

Trending News