आज फिर फेसबुक के माध्यम से लोगों से जुडेंगे DGP गुप्तेश्वर पांडेय, कानून-व्यवस्था को लेकर करेंगे बात

आज फिर फेसबुक के माध्यम से लोगों से जुडेंगे DGP गुप्तेश्वर पांडेय, कानून-व्यवस्था को लेकर करेंगे बात

PATNA : बिहार DGP गुप्तेश्वर पांडेय आज एकबार फिर फेसबुक के माध्यम से लोगों से जुड़ेंग। इस दौरान वे बिहार की कानून-व्यवस्था को लेकर लोगों की बीच अपनी बात रखेंगे। 

डीजीपी ने इस बावत शनिवार10 अगस्त को प्रदेश की जनता के नाम एक संदेश दिया था। जिसमें उन्होंने कहा कि रविवार 11 अगस्त को 11 बजे दिन में मैं फ़ेसबुक पर लाइव आऊंगा। आप अवश्य देखें और  सुनें   तथा जनहित में मेरे संदेश को बिहार के गांव-गांव तक पहुंचाएं।

बता दें इससे पहले भी डीजीप फेसबुक के जरिए प्रदेश की जनता को लाइव संदेश दिया था। उन दौरान डीजीपी पांडेय ने पुलिस विभाग के अधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा था कि "बिहार पुलिस के कुछ अधिकारी अपने साथी पुलिसकर्मियों का मनोबल गिराने की कोशिश करते हैं। ऐसे अधिकारी सुधर जाएं. वे कुछ भी कर लें, हमारा मनोबल नहीं टूटेगा."

उन्होंने पुलिस अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि 90 प्रतिशत पुलिस वाले मजबूती से अपनी ड्यूटी में लगे हैं। पुलिस में कुछ मुट्ठीभर लोग हैं, जिनसे विभाग बदनाम हो रहा है। डीजीपी ने कहा था कि "जो पुलिसकर्मी अपराधी, और माफियाओं से सांठगांठ रखेंगे, गरीब जनता को परेशान करेंगे, हम उनको छोड़ेंगे नहीं। कुछ पुलिसकर्मी जिनके खिलाफ कार्रवाई की जाती है, वे अफवाह फैलाते हैं और हमारा मनोबल तोड़ने की कोशिश करते हैं. मैं ऐसे टांग खींचने वाले पुलसकर्मियों को नहीं छोडूंगा।"

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News