इंडिगो के पूर्व स्टेशन मैनेजर रुपेश की पहली पुण्यतिथि आज, पैतृक गाँव में लोगों ने दी श्रद्धांजलि

इंडिगो के पूर्व स्टेशन मैनेजर रुपेश की पहली पुण्यतिथि आज, पैतृक गाँव में लोगों ने दी श्रद्धांजलि

CHHAPRA : इंडिगो पटना के मैनेजर और जय प्रकाश नारायण अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट के विमान संचालन समिति के अध्यक्ष रहे जलालपुर के सवरी निवासी रूपेश कुमार सिंह को 12 जनवरी 2021 को अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी। सामाजिक कार्य मे रूपेश बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेते थे और अपने प्रखंड में युवाओं के आइकॉन थे। इसके मद्देनजर उनके गाँव में रूपेश सेवा संस्थान का गठन किया गया है। 

उनकी पुण्यतिथि के मौके पर आज जलालपुर के सूर्य देव सिंह इंटर कॉलेज में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इस मौके पर युवायों और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने रूपेश के आदमकद तैल चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गयी। माल्यार्पण के बाद पूर्व मुखिया हर्षवर्धन दीक्षित ने कहा की रुपेश हमेशा सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते थे। जिससे हमलोग वृहत रूप से उनका पुण्यतिथि मनाना चाहते थे। लेकिन कोरोना काल होने की वजह से अधिक लोगों को नहीं बुलाया गया है। 

हालाँकि उन्होंने कहा की मेरा मानना है की रुपेश के परिजनों को अभी तक न्याय नहीं मिला है। घटना का जो उद्भेदन हुआ है, उससे परिजनों को संतुष्टि नहीं है। उन्होंने कहा सरकार को सीआईडी या सीबीआई से उनकी हत्या की जांच करानी चाहिए।

छपरा से राकेश कुमार की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News