सुत्रा फैशन प्रदर्शनी सह सेल में लोगों की उमड़ी भीड़, होटल लेमन ट्री में सेल का आज अंतिम दिन

सुत्रा फैशन प्रदर्शनी सह सेल में लोगों की उमड़ी भीड़, होटल लेमन ट्री में सेल का आज अंतिम दिन

PATNA : सुत्रा फैशन एवं लाइफ स्टाइल प्रदर्शनी सह सेल का आज अंतिम दिन है। गुरुवार 11 अप्रैल से शुरु हुए सेल के पहले दिन इस प्रदर्शनी सह सेल में लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। लोगों ने जहां इस प्रदर्शनी में लगे सामानों को देखा वहीं जमकर खरीदारी की। लोगों को प्रदर्शनी में प्योर जरदोजी वर्क का सेमी ब्राइडल लंहगा सबसे ज्यादा पसंद आया।  

कंपनी के निदेशक उमेश माध्यान ने बताया कि उनकी इस प्रदर्शनी सह सेल का बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिला है। सेल के पहले दिन लोग बड़ी संख्या में लोग हमारी प्रदर्शनी को देखने आए वहीं लोगों ने जमकर खरीदारी भी की। उन्होंने बताया कि सबसे ज्यादा डिमांड प्योर जरदोजी वर्क के सेमी ब्राइडल लंहगा की रही। 

उमेश ने कहा कि आज सेल का अंतिम दिन है और कल के रिस्पांस को देखते हुए उम्मीद है कि आज भी बड़ी संख्या में लोग पहुंचेगे और खरीदारी करेंगे। 

बता दें कि पटना के एक्जिविशन रोड स्थित होटल लेमन ट्री में सुत्रा फैशन एवं लाइफ स्टाइल की दो दिवसीय प्रदर्शनी लगी है। यहां विभिन्न कंपनी के 45 स्टॉल लगाए गये हैं जहां स्प्रींग एवं ग्रीष्म सीजन के लिए देश के कई जाने-माने डिजायनर के ऩए-ऩए किस्मों के कपड़े, ज्वलेरी, लंहगा, कुर्ती, सुट के अलावा इंडी-वेस्टर्न डिजाइन किये हुए ड्रेसेज, फुट वियर और ज्वेलरी प्रदर्शित किये गये है। 

कंपनी पिछले 10 सालों से 10 शहरों में सफलतापूर्वक 134 प्रदर्शनी कर चुका है। पटना में ये चौदहवीं बार है जिसमें कोलकाता, मुंबई, दिल्ली, चंडीगढ़, इंदौर एवं पटना सहित कई शहरों के डिजाइनर आए हैं। सुत्रा कोलकाता की जनता के बीच काफी लोकप्रिय है वहीं पटना में भी इससे पहले लगी प्रदर्शनी को लोगों ने काफी पसंद किया था। 

Find Us on Facebook

Trending News