महागठबंधन के नेताओं की आज अंतिम दौर की बैठक ,सीटों को लेकर आज एक बार फिर होगा मंथन

महागठबंधन के नेताओं की आज अंतिम दौर की बैठक ,सीटों को लेकर आज एक बार फिर होगा मंथन

PATNA : महागठबंधन के भीतर सीटों को लेकर फंसा पेंच निकालने को लेकर आज एक बार फिर से बैठक होगी। बैठक पटना में ही होगी और उसमें तेजस्वी यादव, जीतन राम मांझी ,मुकेश सहनी और कांग्रेस के नेता शामिल होने की खबर है।

शनिवार को पूर्व सी एम जीतन मांझी ने भी कहा था कि रविवार को एक बार फिर से तेजस्वी यादव के साथ मीटिंग होगी और मीटिंग में फाइनल डिसीजन हो जाएगा कौन कितनी सीट पर लड़ेगा। मांझी ने कल ही कहा था की तेजस्वी यादव बिहार से बाहर हैं संभवत दिल्ली में हैं और रविवार को पटना में रहेंगे। इस दौरान एक बार फिर से अंतिम दौर की बातचीत होगी।

जानकार बताते हैं तेजस्वी यादव  के साथ आज शाम सभी नेताओं की बैठक होगी और बैठक में सीट बंटवारे को लेकर अंतिम निर्णय पर पहुंचने की उम्मीद है।

अभी भी महागठबंधन के भीतर रार जारी है। सीटों को लेकर कोई अंतिम नतीजा पर नहीं पहुंचा जा सका है ।कांग्रेस हर हाल में 11 लोक सभा सीट चाहती है ।जबकि राजद उतनी सीट देने के पक्ष में नहीं है ।वही हाल जीतन राम मांझी की पार्टी हम का है। हम ने भी महा गठबंधन से 5 सीटों की मांग किया है, लेकिन जो जानकारी मिली है उसके अनुसार  मांझी को  2 सीट से अधिक देने को लेकर लालू यादव तैयार नहीं हैं। मुकेश सहनी की वीआईपी पार्टी भी वही स्थिति है।सहनी हर हाल में दरभंगा सीट से चुनाव लड़ना चाहते हैं लेकिन कांग्रेस  से उस सीट पर बात नही बन रही है।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News