बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

टी-20 विश्व कप में आज पूरा पाकिस्तान मांगेगा टीम इंडिया की जीत की दुआएं, अमेरिका जीता तो कट जाएगा पाकिस्तान वापसी का टिकट

टी-20 विश्व कप में आज पूरा पाकिस्तान मांगेगा टीम इंडिया की जीत की दुआएं, अमेरिका जीता तो कट जाएगा पाकिस्तान वापसी का टिकट

DESK : टी-20 विश्वकप के ग्रुप राउंड में आज भारत का मुकाबला मेजबान देश अमेरिका से होना है। अपने पहले दोनों मैच जीतने के बाद भारत की पूरी कोशिश होगी कि अपनी जीत का सिलसिला बनाएं रखें। खास  बात यह है कि मैच के लिए जहां एक अरब भारतीयों का पूरा समर्थन मिलेगा, वहीं पड़ोसी देश पाकिस्तान का भी पूरा सपोर्ट टीम इंडिया को मिलेगा। 

आम तौर पर भारत की जीत पाकिस्तान का कोई क्रिकेट प्रेमी शायद ही चाहे। लेकिन टी-20 विश्व कप में पाकिस्तान की जो स्थिति है, उसमें सुपर आठ में उनके पहुंचने की संभावना तब ही बनी रह सकती है जब भारत अमेरिका पर जीत दर्ज करे। क्योंकि अमेरिका के हारने से ही पाकिस्तान के क्वालिफाई करने के चांस बने रहेंगे।

तीन में सिर्फ एक मैच जीत सकी है पाकिस्तान टीम

पाकिस्तान के ग्रुप में आयरलैंड,भारत, अमेरिका और कनाडा की टीम है। जिसमें पाकिस्तान को अमेरिका और भारत से हार का सामना करना पड़ा है। जबकि मंगलवार को कनाडा के खिलाफ टीम को पहली जीत मिली है। अब टूर्नामेंट में आगे बढ़ने के लिए पाकिस्तान को भारत पर निर्भर रहना होगा। इसके साथ ही उन्हें आयरलैंड के खिलाफ जीत भी दर्ज करनी होगी।

पाकिस्तान ने बनाए रखीं अपनी उम्मीदें

पाकिस्तान का आखिरी मैच 16 जून को आयरलैंड के खिलाफ होगा। इसे जीतकर टीम 4 पॉइंट्स हासिल करेगी और अगले राउंड में पहुंचने की उम्मीदों को भी कायम रखेगी।

Suggested News