आज होगी भारत और पाकिस्तान में जंग

आज  होगी भारत और पाकिस्तान में जंग

कोई भी खेल यदि भारत और पाकिस्तान के बीच में हो, तो उसको देखने का उत्साह लोगों में अलग सा ही होता है। ऐसे में बता दें कि श्रीलंका में  अंडर-19 यूथ एशिया कप का आगाज़ कल हो गया  है, जिसमें पहले दिन भारत की भिड़ंत कुवैत से होनी है। वहीं, पाकिस्तान का मुकाबला पड़ोसी अफगानिस्तान से हो रहा है। इसके साथ ही  यानि कि आज  7 सिंतबर को भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत होने वाली है। 

 

इसके साथ ही बता दें कि इस बार के एशिया कप में भारतीय टीम को सबसे सफल व प्रबल दावेदार माना जा रहा है, क्योंकि साल 1989 में शुरू हुए एशिया कप में रिकॉर्ड 6 बार भारतीय टीम अब तक चैंपियन बन चुकी है। बता दें कि 7 सितंबर, शनिवार को इस टूर्नामेंट का सबसे रोमांचक मुकाबला खेला जाएगा।

 

अंडर-19 यूथ एशिया कप में कुल 8 टीमें हिस्सा ले रही हैं। इनमें मेज़बान श्रीलंका, भारत, पाकिस्तान, अफगानिस्तान, कुवैत, बांग्लादेश, नेपाल और यूएई शामिल हैं। इसके साथ ही इन टीमों को दो ग्रुप (गुप ए और ग्रुप बी) में बांटा गया है। 

 

इसके अलावा मज़ेदार बात तो यह है कि भारत और पाकिस्तान को एक ही ग्रुप में रखा गया है। इन दोनो टीमों को ग्रुप ए में रखा गया है, वहीं ग्रुप बी में मेजबान श्रीलंका, बांग्लादेश, नेपाल और यूएई को रखा गया है। इसके अनसार कल भारत और पाकिस्तान के बीच में होगी कड़ी टक्कर।

Find Us on Facebook

Trending News