नवादा में मनहूस रहा आज का दिन, अलग-अलग घटना में चार लोगों की मौत, सात घायल

नवादा में मनहूस रहा आज का दिन, अलग-अलग घटना में चार लोगों की मौत, सात घायल

नवादा. जिले में बुधवार का दिन लोगों के लिए मनहूस साबित हुआ। अलग-अलग हादसों में 4 लोगों की जान चली गई। सबसे अधिक सड़क दुर्घटना में मौतें हुई हैं। मासूम बालक समेत 3 लोगों हादसे के शिकार हो गये और मौत हो गयी। वहीं फांसी लगाकर युवक ने मौत को गले लगा लिया है। इसके अलावा तेज रफ्तार के कारण 7 व्यक्ति जख्मी हुए।

पहली घटना

जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के फुलमा गांव के समीप ट्रक की चपेट में आने से स्कूल जा रहे हैं बालक की दर्दनाक मौत हुई है। जिसे घायल अवस्था में पावापुरी रेफर किया गया था इलाज के क्रम में मौत हो गई जहां मृतक की पहचान  फुलमा गांव निवासी शैलेश सिंह के पुत्र सुवेश कुमार के रूप में किया गया है।

दूसरी घटना

जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अकौना गांव के समीप तेज रफ्तार हाईवा की चपेट में आने से एक बुजुर्ग व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि प्राण बीघा गांव निवासी रामखेलावन पासवान रोड पार कर रहे थे तभी तेज रफ्तार हाईवा अपने चपेट में ले लिया, जिससे जख्मी हो गये। जहां पावापुरी जाने के दौरान बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई।

तीसरी घटना

जिले के वारसलीगंज थाना क्षेत्र के महदीपुर गांव के समीप तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से महिला की मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि महंदीपुर गांव निवासी मनोज पासवान की पत्नी उर्मिला देवी शौच के लिए रोड किनारे खड़ा थी। तेज रफ्तार बस की चपेट में ले लिया, जिससे महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

चौथी पटना

नवादा नगर थाना क्षेत्र के रामनगर मोहल्ले में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की। वहीं परिजन के द्वारा बताया गया कि अशोक कुमार रजक के पुत्र अरविंद कुमार रामनगर मोहल्ले में कपड़ा धोने का काम करता था और शराब पीने का भी काफी शौकीन था। प्रतिदिन शराब की नशा करता था और बुधवार को युवक की शव फंदे में लटका हुआ मिला है।

वहीं सड़क दुर्घटना में अकबरपुर, हिसुआ, वारिसलीगंज, पकरीबरावां, नवादा जगह के थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में 7 लोग घायल हुए हैं। सभी घायल तेज रफ्तार अज्ञात गाड़ी तेज चपेट में ही आए हैं। वहीं मौत के सिलसिला के बाद सभी थाना प्रभारी के द्वारा शव को कब्जे में लेकर नवादा पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिये हैं।

Find Us on Facebook

Trending News