अपराधियों के साथ मिलकर पति ने पत्नी, सास और साले पर किया हमला, पत्नी की मौत

अपराधियों के साथ मिलकर पति ने पत्नी, सास और साले पर किया हमला, पत्नी की मौत

DHANBAD : धनबाद के टुंडी थाना क्षेत्र के लटानी पंचायत के रंजीतपुर में एक घर में घुसकर हथियारों से लैस अज्ञात अपराधियों ने घर के लोगों पर हमला कर दिया. अपराधियों ने चाकूबाजी के साथ फायरिंग भी की. इस घटना में एक महिला की मौत हो गई. जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों का इलाज पीएमसीएच में चल रहा है.

घटना बीती रात करीब 2:30 से 3:00 बजे की है. चार से पांच की संख्या में हथियार से लैस अपराधी घर में घुस आए. घर में अचानक शोर सुनकर भाई जितेंद्र नींद से जाग गया. उसने देखा कि बहन सरस्वती देवी और मां चांदमुनी पर अपराधियों ने हमला कर दिया है. बीच बचाव करने गए जितेंद्र पर भी अपराधियों ने फायरिंग कर दी. जितेंद्र को पीठ में गोली लग गयी. बाद में सभी को पीएमसीएच लाया गया. जहाँ डॉक्टरों ने सरस्वती देवी को मृत घोषित कर दिया.

मृत महिला सरस्वती देवी के भाई जितेंद्र ने बताया कि हमलावरों में सरस्वती का पति मंगल सोरेन भी शामिल था. मंगल और सरस्वती का पिछले कई दिनों से विवाद चल रहा था. विवाद होने के बाद सरस्वती अपने मायके में ही रह रही थी. सरस्वती पारा टीचर के पद पर कार्यरत थी. 

भाई के मुताबिक मंगल के प्रेम जाल में फंसकर सरस्वती से शादी किया था. शादी के बाद सरस्वती को मालूम चला कि मंगल पहले से ही शादीशुदा है. मंगल कोई काम धंधा नही करता था. मंगल की ओर से पहली शादी की बात छुपाने को लेकर ही दोनों में विवाद चल रहा था. 

धनबाद से राजीव की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News