बहन के साथ मिलकर पत्नी ने पति को बेरहमी से पीटा, मौके पर हुई मौत

बहन के साथ मिलकर पत्नी ने पति को बेरहमी से पीटा, मौके पर हुई मौत

MOTIHARI : पूर्वी चंपारण  से एक बड़ी घटना सामने आई है, जहां एक महिला ने अपनी बहन के साथ मिलकर पति को मार डाला है। इस मामले को लेकर मृतक की मां ने अपनी बहू और उसकी बहन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के बेलपुरा गांव निवासी भीम मांझी को उसकी पत्नी और साली ने मिलकर जमकर पिटाई की। इस घटना में युवक भीम मांझी की मौत हो गई। वहीं घटना के बाद दोनों बहने फरार हो गई। 

युवक की मौत के बाद मामले की जानकारी मृतक मां ने पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जें में लेकर जांच में जुट गई। 

मृतक की मां सोनमतिया देवी ने पुलिस को बताया कि उसकी बहू रिंकू देवी अपनी बहन दुर्गावती के साथ मिलकर भीम की जमकर पिटाई की। इस घटना में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद दोनों बहने फरार हो गई। 

हरसिद्धि थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि युवक की बेरहमी से पिटाई की गई है। मृतक के शरीर पर जख्मों के कई निशान पाए गए है। पिटाई से आंख के आसपास का स्थान काला हो चुका था। वहीं मुंह और नाक से खून निकल हुआ था। मृतक की मां सनमतीया देवी के बयान पर मृतक की पत्नी और उसकी साली के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। दोनों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News