बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाप बेटे के रिश्ते पर भारी पड़ा सम्पत्ति ! बड़े बेटे के साथ मिलकर पिता ने की छोटे पुत्र की हत्या, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

बाप बेटे के रिश्ते पर भारी पड़ा सम्पत्ति ! बड़े बेटे के साथ मिलकर पिता ने की छोटे पुत्र की हत्या, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

AURANGABAD : जिले के ओबरा थाना क्षेत्र के छोटकी कदियाही गांव में गुरुवार को संपत्ति विवाद में बाप और बड़े बेटे ने मिलकर छोटे बेटे की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। इस दौरान बीच-बचाव कर रहे तीन लोग भी चाकू लगने से गंभीर रूप से घायल हो गये, जिनका इलाज औरंगाबाद सदर अस्पताल में किया जा रहा है। उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। 

मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्यारे पिता रमेश मेहता और बड़े पुत्र मिथिलेश मेहता को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि मृतक मिंटू मेहता (38वर्ष) खेतों में पटवन कर दोपहर में घर लौट रहा था। इसी दौरान रास्ते में पहले से ही घात लगाये बैठे पिता-पुत्र ने छोटे बेटे मिंटू पर चाकु से अचानक कातिलाना हमला बोल दिया। इस दौरान आसपास के लोग बीच बचाव करने दौड़ पड़े। बीच-बचाव कर रहे लोगो पर भी बाप-बेटे ने चाकू से हमला किया, जिसमें गांव के ही तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। जबकि मिंटू की मौके पर ही मौत हो गई। 

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या को अंजाम देकर भाग रहे पिता-पुत्र को धर दबोचा। इधर स्थानीय लोगों के सहयोग से घायलों को औरंगाबाद लाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां तीनाे की हालत नाजुक बनी हुई है।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट

Suggested News