प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर शव को दफनाया, इस तरह हुआ साजिश का पर्दाफाश

प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर शव को दफनाया, इस तरह हुआ साजिश का पर्दाफाश

MOTIHARI : मोतिहारी में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर शव को दफना दिया गया।घटना के तीन दिन बाद मृतक के पिता को घटना की सूचना मिली ।पिता ने थाना में आवेदन देकर पत्नी प्रेमी सहित को नामजद किया गया । वहीं पुलिस ने मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में शव को कब्र से बाहर कर पोस्टमार्टम की तैयारी में जुट गई है। घटना कल्याणपुर थाना क्षेत्र के  सिसवा सोब पंचायत की वार्ड 13  की बतायी जा रही है। वहीं इस घटना को लेकर क्षेत्र में जितनी मुह उतनी बात कही जा रही है। वहीं पति पत्नी के पवित्र रिश्ते को भी लोग कोसने से बाज नही आ रहे है।

कल्याणपुर.थाना क्षेत्र के सिसवा सोब पंचायत के वार्ड नंबर 13 में मृतक के पिता मेराजुल हक ने बताया कि  मेरे पुत्र इरशाद आलम उर्फ बबलू उम्र 35 वर्ष को 13 सितंबर 2022 को करीब दो बजे उसकी मृत्यु की खबर मिली तो मैं उसके दरवाजे पर गया तो पेट के बल पलंग पर लेटा हुआ था. जब सीधा किया तो देखा कि उसके गर्दन से खून निकल रहा है. इस बात को हम लोग समझ नहीं सके और गांव वालों से मिलकर शव को दफना दिए।  उसके बाद पता चला कि बहू सजदा खातून,सास खलीकन नेशा व बहु के प्रेमी ने मिलकर मेरे पुत्र की हत्या किया गया है।

16 साल पहले हुई थी शादी

पिता ने बताया कि मेरे पुत्र की शादी मेरे ही गांव के शेख सलीम के पुत्री से 16 वर्ष पूर्व ही शादी हुई थी। मेरा पुत्र सउदी में रहता था जो काफी पैसा कमाकर लाया था। मेरा पुत्र ससुराल में रहता था। पैसा हड़पने के नियत से मेरे पुत्र की हत्या कर दी गई है। मृतक के पिता शेख मेराजुल हक ने कल्याणपुर थाना में आवेदन देकर करवाई की मांग की है। जिसके बाद शव दफनाए जाने के 72 घंटे के बाद पुलिस व मजिस्ट्रेट वेद प्रकाश के साथ घटनास्थल पर पहुंच शव को क्रब से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया है.  इस मामले में थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि मृतक के पिता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर मृतक की पत्नी व सास को गिरफ्तार कर ली गई है. बाकी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News