बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सासाराम में बदमाशों ने टोल प्लाजा कर्मियों से की मारपीट, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

सासाराम में बदमाशों ने टोल प्लाजा कर्मियों से की मारपीट, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

SASARAM : सासाराम में शिवसागर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग- 2 पर ओवरलोडिंग गाड़ियों को पार कराने को लेकर टोल प्लाजा के कर्मियों के साथ मारपीट की गई. इस दौरान मारपीट की पूरी फुटेज सीसीटीवी में कैद हो गई. हालाँकि एक बदमाश को टोल कर्मियों ने पकड़ लिया तथा पुलिस के हवाले कर दिया. टोल प्लाजा के प्रबंधक ने बताया कि कुछ लोग ओवरलोडिंग गाड़ियों को जबरन पार कराने की फिराक में थे. 

जब इसका विरोध किया गया तो बगल के मोर गांव के कुछ लोग लाठी-डंडों के साथ आ गए तथा मारपीट करने लगे. इस दौरान बचाव में सुरक्षाकर्मियों ने किसी तरह उन लोगों को खदेड़ा. सूचना है कि इस दौरान फायरिंग भी हुई. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. 

टोल प्लाजा पर हुए इस वारदात की सीसीटीवी फुटेज में सब कुछ स्पष्ट दिख रहा है.  बता दें कि ओवरलोडिंग गाड़ियों को पार कराने को लेकर आए दिन टोल प्लाजा पर विवाद होते रहता है तथा मारपीट की घटना आम हो गई है. 

बता दें कि कैमूर जिला के कर्मनाशा में राष्ट्रीय राजमार्ग-2 पर एक पुल क्षतिग्रस्त हो गया है. जिस कारण ओवरलोडेड गाड़ियों को रोहतास के शिवसागर में ही टोल प्लाजा पर रोकने के निर्देश दिए गए हैं. जिसको लेकर टोल कर्मी ओवरलोडिंग को लेकर सख्त है. इसी को लेकर आए दिन विवाद होता रहता है. 

सासाराम से राजू की रिपोर्ट

Suggested News