टोल प्लाजा के पास हुआ शिव मंदिर का निर्माण, पहले दिन मंत्र से गूंज उठा पूरा इलाका

टोल प्लाजा के पास हुआ शिव मंदिर का निर्माण, पहले दिन मंत्र से गूंज उठा पूरा इलाका

सुपौल। किसनपुर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत आशनपुर कुपहा एनएच 57टोल प्लाजा के निकट पुशी पूर्णिमा के शुभ अवसर पर महेश मिश्रा जीएम के द्वारा गुरुवार को एक शिव मंदिर का निर्माण कर पूजा अर्चना शुरू किया गया जिसमें पंडित लाल बाबा शिंघेश्वर स्थान से पहुंच कर शुद्धि मंत्र का उच्चारण किया गया। 

मंदिर के निर्माण को लेकर टोल प्लाजा के  जीएम महेश मिश्रा ने बताया कि मेरा वादा था कि इस स्थान पर शिव की स्थापना किया जाय लेकिन आज मेरा यह मनोकामना सम्पूर्ण  हुआ साथ ही उन्हों ने बहुत बड़ी खुशी व्यक्त करते हुए कहा  इस मंदिर कि स्थापना में यहां के ग्रामीणों ने भी बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया और शिव के निर्माण हो जाने से बहुत खुश भी नजर आ रहे है। ग्रामीणों का भी कहना कि यह शिव कि मंदिर किसी स्थान नहीं बल्कि मेरे अंदर आत्मा में इसका वास है जिसे हम लोगो को श्रद्धा रखनी चाहिए। इसके बिना संसार सुना सुना सा लगता है। 

मौके पर P D नंदू,RN पांडे टोल मैनेजर,पुस्पकर तिवारी, हरे राम यादव, अब्दुल रज़्ज़ाक  सुमित कुमार संदीप जैन,जितेंद्र सिह तोमर,संतोष राय,अमित कुमार,अजित मिश्रा,ललित यादव,अमर कांत,कमलेश राय,बिनोद यादव,घनेश्वर चौपाल आदि लोग मौजूद थे।


Find Us on Facebook

Trending News