टॉलीवुड अभिनेत्री ने सचिन तेंदुलकर पर लगाया सनसनीखेज आरोप, वर्ल्ड क्रिकेट में मच गया बवाल

टॉलीवुड अभिनेत्री ने सचिन तेंदुलकर पर लगाया सनसनीखेज आरोप, वर्ल्ड क्रिकेट में मच गया बवाल

N4N DESK: विश्व के महानतम बल्लेबाजों में शुमार और ‘क्रिकेट के भगवान’ के नाम से प्रसिद्ध सचिन रमेश तेंदुलकर पर टॉलीवुड की एक अभिनेत्री ने गंभीर आरोप लगाकर वर्ल्ड क्रिकेट में सनसनी मचा दी है। तेलुगू फिल्मों की अभिनेत्री श्री रेड्डी ने मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की लिंकअप की ख़बरों को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है, जिसके बाद चौतरफा हंगामा मच गया है।
 
 

सचिन की लिंकअप की ख़बरों से मचा हंगामा

सोशल मीडिया पर डाले गये पोस्ट में अभिनेत्री श्री रेड्डी ने लिखा है कि “एक रोमांटिक शख्स, जिसे लोग सचिन तेंदुलकर के नाम से जानते हैं। जब वो हैदराबाद आए तो एक चार्मिंग (‘चार्मी’इंग) लड़की ने उनके साथ रोमांस किया। इस मामले में चामुंडेश्वर स्वामी ने मिडिलमैन की भूमिका निभायी। एक महान खिलाड़ी बहुत बढ़िया तरीके से खेल सकता है, मेरा मतलब है कि अच्छे तरीके से रोमांस कर सकता है?”

विदित है कि इस पोस्ट में अभिनेत्री श्रीरेड्डी ने चार्मिंग गर्ल का जिक्र किया है। चार्मिंग गर्ल से उनका इशारा टॉलीवुड की अभिनेत्री चार्मी कौर की तरफ है। फिलहाल इस आरोप के बाद सचिन तेंदुलकर और चार्मी कौर की तरफ से अबतक कोई जवाब नहीं आया है।

प्रशंसकों ने अभिनेत्री को जमकर लताड़ा

अभिनेत्री श्रीरेड्डी के इस गंभीर पोस्ट के बाद बवाल मच गया है। सचिन तेंदुलकर के प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर ही अभिनेत्री श्रीरेड्डी को जमकर लताड़ा है और सस्ती लोकप्रियता का आरोप लगाया है। एक प्रशंसक ने तो लिखा है कि ‘कृपया ऐसे अनर्गल आरोप लगाना बंद करो। आप किसी के बारे में कुछ भी बोल दो लेकिन क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के बारे में ऐसा नहीं बोल सकती। अगर आपके पास सबूत है तो इसे दुनिया के सामने लाओ। बेकार की बकवास न करो।‘ 

सुर्खियां बंटोरने में माहिर है श्रीरेड्डी  

ग़ौरतलब है कि पूर्व में भी श्रीरेड्डी ने कई सनसनीखेज आरोप लगाकर सुर्खियां बटोरी हैं। हाल में ही इस अभिनेत्री ने फिल्म चैंबर के बाहर टॉपलेस होकर जमकर बवाल काटा था, जिसके बाद मानवाधिकार आयोग ने संज्ञान लेते हुए तेलंगाना गवर्नमेंट और केन्द्रीय सूचना-प्रसारण मंत्री को नोटिस भेजकर जमकर फटकार लगायी थी।  

साभार- प्रसूण, पत्रकार


Find Us on Facebook

Trending News