बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कल होगा 'लेटस इंस्पायर बिहार' के नवादा संवाद का आयोजन, अभियान को जन जन तक पहुंचाने के लिए दिए जाएंगे निर्देश

कल होगा 'लेटस इंस्पायर बिहार' के नवादा संवाद का आयोजन, अभियान को जन जन तक पहुंचाने के लिए दिए जाएंगे निर्देश

NAWADA : जिले के अकबरपुर प्रखंड में 27 जुलाई को लेट्स इंस्पायर बिहार के 'नवादा संवाद' का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम का आयोजन केवाईपी अकबरपुर के सभागार में किया जाएगा। इस दौरान आईपीएस विकास वैभव बिहार के गौरवशाली इतिहास  से अवगत कर युवाओं को बिहार में बदलाव के लिए प्रेरित करेंगे। 

ज्ञात हो कि इससे पूर्व भी जिले के नगर भवन और हिसुआ के सम्राट अशोक भवन में लेट्स इंस्पायर बिहार के कार्यक्रम का आयोजन हुआ है, जिसमें हजारों की संख्या में शामिल होकर जिले के लोग इस अभियान से जुड़ चुके हैं। एलआईबी के जिला कॉर्डिनेटर विश्वजीत कुमार ने बताया की पूर्व में आयोजित हुए दो कार्यक्रमों की सफलता के बाद जिले में यह तीसरा कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है, जिसमे जिलेवासियों को आईपीएस/आईजी विकास वैभव के विचारों से अवगत होने का मौका मिलेगा। कार्यक्रम के दौरान शिक्षा, सम्मता और उद्यमीता जैसे अहम मुद्दों पर संवाद कर लोगों को बिहार में बदलाव के लिए प्रेरित किया जाएगा।

जिला समन्वयकों के साथ करेंगे बैठक

कार्यक्रम के बाद एलआईबी के जनक आईपीएस विकास वैभव जिला समन्वयकों के साथ सर्किट हाउस में बैठक करेंगे। जिसमे एलआईबी के विचारों को जन जन तक पहुंचाने और जिले में संगठन को और सशक्त बनाने के उद्देश्य से दिशा निर्देश जारी करेंगे।

नवादा पहुंचे विकास वैभव एलआईबी की टीम ने किया स्वागत

शुक्रवार की शाम आईपीएस विकास वैभव नवादा के सर्किट हाउस पहुंचे। जहां लेट्स इंस्पायर बिहार की टीम ने उनका भव्य स्वागत किया। जिले में पहुंचने के बाद आईपीएस विकास वैभव ने प्रेस वार्ता कर लेट्स इंस्पायर बिहार के विचारों से लोगों को अवगत कराया। इसके साथ ही इन्होंने पिछले तीन सालों की उपलब्धियों को साझा करते हुए लेट्स इंस्पायर बिहार की यात्रा का वर्णन किया। इस दौरान पटना के चीफ समन्वयक आशीष रंजन, प्रोफेसर अजय कुमार, नवादा समन्वयक विश्वजीत कुमार, शुभम वत्स, केसव, अखिलेश कुमार, आंनद राज, रंजीत कुमार, पूर्व सैनिक सतेन्द्र कुमार राजीव कुमार उपस्थित रहे।

REPORT - AMAN SINHA

Suggested News