टूट गया महागठबंधन! बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने तेजस्वी यादव को याद कराया इतिहास

टूट गया महागठबंधन! बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने तेजस्वी यादव को याद कराया इतिहास

patna : बिहार चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही सीट शेयरिंग को लेकर महागठबंधन में चल रही खींचतान अब टूट के कागार पर आ गया है. महागठबंधन में अब टूट तय है. कांग्रेस ने तेजस्वी यादव के खिलाफ कड़ा रुख अख्तियार कर लिया है.

कांग्रेस ने तेजस्वी का याद दिलवाया इतिहास
राजद ने कांग्रेस को जो सीट का ऑफर दिया था उससे कांग्रेस काफी नाराज थी. दिल्ली में हुई बैठक के बाद अब कांग्रेस ने तेजस्वी पर बड़ा हमला बोला है. कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने कहा है कि कांग्रेस पर हालात के लिए तैयार है. इसके साथ ही शक्ति सिंह गोहिल ने तेजस्वी को इतिहास याद दिलवाते हुए कहा है कि जब कांग्रेस साथ थी तो राजद का परिणाम बेहतर आया था.

 


इसके साथ ही कांग्रेस ने अपने रुख को कड़ा कहते हुए कहा है कि अगर अड़ियल रवैया रहा तो कांग्रेस कोई भी कदम अपने सहयोगियों के साथ उठा सकती है. इसके साथ ही शक्ति सिंह गोहिल ने तेजस्वी यादव के सूझबूझ पर भी सवाल खड़ा किया है. कांग्रेस यादव ने कहा कि अगर लालू यादव जेल से बाहर होते तो टिकट बंटवारे में इतनी देरी नहीं होती. कांग्रेस टिकट बंटवारे में हो रही देरी से नाराज है. इसके साथ ही गोहिल ने तेजस्वी पर तंज कसते हुए मोबाइल दिखाया और कहा कि मोबाइल का जमाना है तो काहे को बातचीत के लिए जना है.

गोहिल के इस बयान के बाद यह तय माना जा रहा है कि महागठबंधन का टूटना अब तय है. कांग्रेस ने अब तेजस्वी के खिलाफ अपना रुख साफ कर दिया है. अब देखना है कि कांग्रेस के इस रवैये के बाद महागठबंधन की दशा और दिशा किस और जाती है.


Find Us on Facebook

Trending News