बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पर्यटन मंत्री का तेजस्वी पर तीखा हमला, कहा- विजय पर्व पर जनता सिखायेगी सबक

पर्यटन मंत्री का तेजस्वी पर तीखा हमला, कहा- विजय पर्व पर जनता सिखायेगी सबक

MOTIHARI : पटना में लगे विवादित पोस्टर पर राजनीति गरमा गयी है। राजद की तरफ से लगाये गये विवादित पोस्टर पर भाजपा ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार ने तेजस्वी पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जो खुद रावण के वेश में हो, उसकी सोच भी रावण जैसी ही होगी। 

पर्यटन मंत्री ने लालू यादव पर भी भड़ास निकालते हुए कहा कि वह कोई हरिश्चंद्र के बेटा नहीं हैं और किसी सत्याग्रह आन्दोलन में कोर्ट-कचहरी का चक्कर नहीं लगा रहे। बता दें कि पटना में राजद की ओर से कई पोस्टर लगाये गये हैं, जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को रावण और तेजस्वी को राम के रूप में दर्शाया गया है। 

पोस्टर विवाद में अब पर्यटन मंत्री कूद पड़े हैं। उन्होंने मोर्चा संभालते हुए राजद सुप्रीमो लालू यादव और प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव पर अपनी भड़ास निकाली है। उन्होंने कहा कि पटियाला और तीस हजारी कोर्ट में मां, बेटा और बेटी जमानत कराने सत्याग्रह आन्दोलन के लिए नहीं गये थे बल्कि घोटाला के केस में जमानत लेने गये थे। प्रमोद कुमार ने कहा कि जो खुद रावण, लुटेरा और घोटालेबाज के रूप में है। वह दूसरे पर अंगुली उठा रहा है। इस विजय पर्व पर जनता उन्हें सबक सिखायेगी।

Suggested News