बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एकता की ताकत : रोहतास में वाटरफॉल के बीच फंस गए सैलानी, एक-दूसरे का हाथ पकड़कर खुद को किया सुरक्षित

एकता की ताकत : रोहतास में वाटरफॉल के बीच फंस गए सैलानी, एक-दूसरे का हाथ पकड़कर खुद को किया सुरक्षित

DEHRI : खबर रोहतास जिला से है। जहां अमझोर इलाके में कैमूर पहाड़ी से निकलने वाले कशिश वॉटरफॉल में अचानक पानी का बहाव तेज हो जाने के कारण वाटरफॉल के दूसरी ओर बहुत से लोग फंस गए। लेकिन एक दूसरे का हाथ पकड़ कर लोग किसी तरह से पानी के धार के बीच से निकाल पाए।

 यह दृश्य सासाराम के अमझोर का है, जहां कैमूर पहाड़ी क्षेत्रों में मूसलाधार बारिश होने के कारण अचानक आमझोर के कशिस वॉटरफॉल में पानी का बहाव तेज हो गया। जिसके बाद बहुत से लोग वाटरफॉल के दूसरे तरफ फस गए। पानी का बहाव बढ़ता हुआ देख वाटरफॉल के दूसरी और फंसे लोग परेशान हो गए। लेकिन बाद में सभी ने हिम्मत दिखाई और एक दूसरे का हाथ पकड़ कर बाहर निकले।

वाटरफॉल से फंसे सैलानी बचने की कोशिश करते हुए 

बता दें कि कशिश वॉटरफॉल सुदूरवर्ती इलाके में है और मानसून में यहां खूबसूरत झरना निकलता है। लेकिन कैमूर पहाड़ी पर अधिक बारिश होने के कारण कभी-कभी इस वॉटरफॉल का रूप रौद्र हो जाता है। आज भी कुछ ऐसा ही हुआ।  तस्वीरों में साफ देख सकते हैं कि किस प्रकार पानी के तेज धार में लोग निकलने की कोशिश कर रहे हैं। अंतत: सभी लोग एक दूसरे का हाथ पकड़ कर पानी से निकल गए। बताया जाता है कि 35 से अधिक लोग वॉटरफॉल के दूसरी ओर फंस गए थे। लेकिन एक दूसरे के हाथ पकड़ कर सभी बाहर निकल गए।

REPORT - RANJAN KUMAR

Suggested News