स्कूटी सवार छात्राओं को रौंदने की कोशिश, भाग रहे ट्रैक्टर चालक की जमकर धुनाई

स्कूटी सवार छात्राओं को रौंदने की कोशिश, भाग रहे ट्रैक्टर चालक की जमकर धुनाई

बेगूसराय के बखरी थाना के सलौना गांव में लोगों ने जमकर बवाल काटा और हंगामा किया। पुलिस के सामने ही भीड़ उग्र हो उठी और एक व्यक्ति को घेरकर मारने-पीटने लगी। ताबड़तोड़ लात-घूंसों की बरसात कर उस व्यक्ति को लहूलुहान कर दिया गया। हालांकि मौके पर पुलिसवाले मौजूद हैं और वो मार खा रहे व्यक्ति को बचाने की कोशिश भी कर रहे हैं लेकिन भीड़ इतनी ज्यादा उग्र है कि उनकी कोशिश सफल नहीं हो पा रही। 

TRACTOR-DRIVER-BEATEN-IN-BEGUSARAI2.jpg

आप तस्वीरों में साफ देख सकते हैं कि कैसे एक लाल शर्ट पहना व्यक्ति पुलिस के पीछे छिपे व्यक्ति को लात से मार रहा है और दूसरी ओर कुछ लोग एक बूढ़े व्यक्ति से बहस करते दिख रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि वो अधेड़ भी ट्रैक्टर चालक के साथ ही है। स्थानीय लोगों ने बताया कि मार खा रहा शख्स ट्रैक्टर चालक है। उस पर आरोप है कि वो स्कूटी सवार छात्राओं को अपने ट्रैक्टर से धक्का मार देता है, जिससे दोनों छात्राएं बुरी तरह घायल हो जाती हैं। 

TRACTOR-DRIVER-BEATEN-IN-BEGUSARAI5.jpg

एक्सीडेंट की खबर मिलते ही वहां पर लोगों की भीड़ जुट जाती है और वो लोग भाग रहे ट्रैक्टर चालक को पकड़ लेते हैं और उससे मारपीट करने लगते हैं। साथ ही लोगों ने मुख्य सड़क भी जाम कर दिया। इधर, मारपीट की खबर मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचते हैं और लोगों को समझा-बुझाकर शांत करते हैं। 

TRACTOR-DRIVER-BEATEN-IN-BEGUSARAI3.jpg

मौके पर किसी भी तरह की अप्रिय घटना से निपटने के लिए भारी संख्या में पुलिस-बल तैनात कर दिया जाता है। बखरी डीएसपी ने बताया कि हालात को काबू में कर लिया गया है। पुलिसिया तफ्तीश में जो भी दोषी पाया जायेगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी।  

Find Us on Facebook

Trending News