खाद्यान्न से भरा ट्रैक्टर पलटा, हादसे में दो की मौत, एक की हालत गंभीर

खाद्यान्न से भरा ट्रैक्टर पलटा, हादसे में दो की मौत, एक की हालत गंभीर

शिवहर. शिवहर प्रखंड क्षेत्र के मोहारी गांव में खाद्यान्न का ट्रैक्टर पलटने से मालिक और मजदूर की मौके पर मौत हो गई है और एक मजदूर की हालत नाजुक बताया जा रहा है. SDPO संजय कुमार पांडेय ने बताया कि मोहारी में बांध पर  ट्रैक्टर पलटने से दो की मौत हो गई है तथा एक जख्मी है.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार खाद्यान्न का ट्रैक्टर तकरीबन तीन से चार पलटी मार कर बांध के नीचे चला गया और ट्रैक्टर पर बैठा तीन लोगों में से 2 की मौके पर ही मौत हो गई और एक मजदूर घायल हो गया है. वहीं मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र खैरवा दर्प निवासी सुरेंद्र साह के 32 वर्षीय पुत्र संतोष कुमार के रूप में कई गई हैं, जबकि दूसरे मृतक की पहचान विन्देस्वर मांझी के 28 वर्षीय पुत्र दिनेश मांझी के रूप में की गई हैं.

वहीं घयल की पहचान सुधीर राउत के रूप में की गई है. सभी खैरवा दर्प निवासी हैं. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया है कि गेहूं से भरा ट्रैक्टर वार्ड नंबर 14 मोहारी गांव में क्षतिग्रस्त बांध होने के कारण पलट गया है. इसकी सूचना पर काफी संख्या में भीड़ एकत्रित हो गयी. मौके पर तरियानी थाना पुलिस पहुंचकर घटना के संबंध में जानकारी प्राप्त करने में जुट गई है.

Find Us on Facebook

Trending News