बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ट्रैक्टर की चपेट में आकर महिला की मौत, लोगों ने चालक को पकड़ा

ट्रैक्टर की चपेट में आकर महिला की मौत, लोगों ने चालक को पकड़ा

सुपौल। जिले के जदिया थाना क्षेत्र के आनंदपुर चौक के पास करीब पांच बजे अनंदपुर चौक के समीप एनएच 327 ई मार्ग पर  ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक मोटरसाइकिल सवार महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गई है। 

प्राप्त जानकारी अनुसार महिला गुलशन प्रवीण उम्र करीब 25 वर्ष पति मोहम्मद जुगनु बघेली पंचायत निवासी बताया जा रही है, जो अपने गांव से जदिया बजार आ रहे थे उसी बीच जदिया से बघैली और जा रहे तेज रफतार ट्रैक्टर ने मोटरसाइकिल सवार एक बच्चा सहित दो लोगों को कुचल दिया। वहीं घटना मे मौके पर एक महिला की मौत हो गई और बच्चा सहित एक लोगों की स्थिति नाजुक बतायी जा रही है।  जिसको इलाज के लिए बाहर ले गया है। 

लोगों ने ट्रैक्टर चालक को पकड़ा

महिला की मौत होने की खबर सुनते ही बड़ी संख्या में आस पास के लोग पहुंचे। उन लोगों ने ट्रैक्टर सहित चालक को पकड़ लिया। वहीं घटना की खबर सुनते ही परिवार वाले भी घटना स्थल पर पहुंचे। तब तक में घटना की जानकारी स्थानीय जदिया थाना को सूचना मिली थाना प्रभारी पंकज कुमार साह पुलिस बल के साथ पहुंच कर लाश को अपने कब्जे ले लिया है। मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि कागजी प्रक्रिया पुरा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजने की तैयारी की जा रही है,, बताया ट्रैक्टर सहित चालक भी पकड़ा गया है,

Suggested News