बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में अपराधियों ने की बमबाजी, ट्रैक्टर चालक सहित तीन लोग जख्मी

भागलपुर में अपराधियों ने की बमबाजी, ट्रैक्टर चालक सहित तीन लोग जख्मी

BHAGALPUR : कहलगांव थाना क्षेत्र के बंदराबगीचा स्थित कविन्द्र चौधरी के बगीचे से लकडी काट कर ट्रेक्टर पर लेकर आ रहे चालक व दो मजदूरो पर नकावपोश अपराधियों ने अंधाधुंध बमबाजी कर तीनो को गंभीर रूप से घायल कर दिया. संघ्या समय करीब 6 बजे दो बाईक पर सवार तीन नकावपोश अपराधियों ने घटना को उस समय अंजाम दिया. जब ट्रैक्टर पर कटे लकडी को लेकर उक्त मजदूर एवं चालक श्मसान घाट जा रहे थे. 

घायलो में मजदूर गोपालपुर थाना क्षेत्र के 83 दियारा स्थित सुकठीया बाजार निवासी पूरन शर्मा तथा वही के अनील मंडल और ट्रेक्टर चालक कहलगांव थाना क्षेत्र के वैजुटोला निवासी जयराम तॉती तीनो गंभीर रूप से घायल हो गये.  घायल चालक ने बताया कि हमलोग सभी बगीचा मालिक कविन्द्र चौघरी के बगीचा से लकडी काट कर उसकी ट्रैक्टर संख्या बीआर 08 जी 1505 पर लकडी लोड कर श्मसान घाट जा रहे थे. ब्लॉक रोड से निकल कर जैसे ही नहर पुल के पास आये. पूर्व से घात लगाये तीन अपराधियों ने हमलोगों पर लगातार बम से हमला कर दिया. 

हमलोग बुरी तरह बम लगने से घायल हो गये. लगातार बम के हमले को लेकर गाडी का संतुलन बिगड गया और गाडी नहर के पास स्थित स्व महेन्द्र प्रताप के मकान से टकरा गई. हमलोग तीनों वही पर गिर गये. थोडी देर में आसपास के लोगों द्वारा हमलोगों को अनुमंडल अस्पताल पहॅुचाया गया. चालक ने यह भी बताया कि दो वाईक पर सवार तीन अपराधी अपनी वाईक र्स्टाट कर प्रताप नगर मुहल्ले की ओर से चिथडीयापीर मजार की ओर भाग गये. वही अनुमंडल अस्पताल के उपाघीक्षक डा विवेकानंद दास ने बताया कि तीनो गंभीर रूप से घायल थे. 

जिसका प्राथमिक उपपचार के बाद बेह्तर ईलाज के लिए मायागंज रेफर कर दिया. वही इस संबंघ में एसडीपीओ डा रेशु कृष्ण ने बताया कि मैं घटना स्थल पर ही हूँ. घायल से पुछताछ चल रही है. वह अपराधी को नहीं  पहचान पाये है पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है. 

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Suggested News