मुजफ्फरपुर में व्यवसायी हत्याकांड के विरोध में व्यापारियों ने किया बाजार बंद, राजनीतिक व सामाजिक संगठन का मिला समर्थन

मुजफ्फरपुर में व्यवसायी हत्याकांड के विरोध में व्यापारियों ने किया बाजार बंद, राजनीतिक व सामाजिक संगठन का मिला समर्थन

मुजफ्फरपुर. शहर के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत थाने के करीब आधे किलोमीटर की दूरी पर व्यवसायी गोविंद ड्रोलिया की हुई हत्या मामले में आरोपी गिरफ्तार नहीं होने पर व्यवसायियों ने बाजार बंद किया। इस दौरान व्यवसायियों के समर्थन में राजनीतिक और सामाजिक संगठन भी सड़कों पर उतरे।

व्यवसायी के हत्यारे के खिलाफ कोई सुराग एवं गिरफ्तारी नहीं होने से आक्रोशित व्यवसायियों ने बीते दिन पूरे शहर को बंद का आह्वान किया था। इसके तहत आज मुजफ्फरपुर शहर को बंद किया गया। इस दौरा सड़कों पर उतर कर प्रदर्शनकारियों ने सरकार एवं पुलिस प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया। इसमें राजद, कांग्रेस भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट, युवा मारवाड़ी मंच आदि सड़क पर उतर कर प्रदर्शन किया।

इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने सरकार एवं पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि सरकार पुलिस को शराब पकड़ने में लगाई हुई है और इधर अपराधी खुलेआम बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओं का अंजाम दे रहा है। इस दौरान अपराधी लूट डकैती अपहरण छिनतई, दुष्कर्म जैसी घटनाओं को अंजाम देकर निकल जा रहा है, लेकिन पुलिस सिर्फ और सिर्फ शराब पकड़ने में लगी हुई है।

 

Find Us on Facebook

Trending News