बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राहुल गांधी के रोड शो को लेकर पटना में ट्रैफिक व्यवस्था में हुआ बदलाव, जानिए कौन-कौन से रास्ते रहेंगे बंद

राहुल गांधी के रोड शो को लेकर पटना में ट्रैफिक व्यवस्था में हुआ बदलाव, जानिए कौन-कौन से रास्ते रहेंगे बंद

PATNA : गुरुवार को राजधानी पटना में होने वाले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के रोड शो को लेकर ट्रैफिक व्यवस्था में बदलाव किया गया है। इसको लेकर पटना ट्रैफिक एसपी ने आदेश जारी कर दिया है। बता दें कि राहुल गांधी का रोड शो गुरुवार की शाम 6 बजे से लेकर रात्रि 9 बजे तक प्रस्तावित है। रोड शो मोईनुल हक स्टेडियम प्रेमचंद गोलम्बर से दिनकर गोलम्बर होते हुए नाला रोड तिराहा तक प्रस्तावित है।

इसको लेकर नाला रोड चौक से दिनकर गोलम्बर की ओर वाहनों का परिचालन नहीं होगा। पीरमुहानी की ओर से नाला रोड जाने वाले सभी वाहन नाला रोड चौक से सीधे ठाकुरबाड़ी होते हुए राजेन्द्र पथ के रास्ते बारीपथ होकर लंगरटोली चौराहा से मछुआटोली चौक होते हुए गंतव्य की ओर जाएंगी।

दिनकर गोलम्बर से नाला रोड में वाहनों का परिचालन नहीं होगा। ये वाहन दिनकर गोलम्बर से सीधे मछुआटोली चौक होते हुए बारीपथ के रास्ते गंतव्य की ओर जाएंगी। वैशाली गोलम्बर से उत्तर दिनकर गोलम्बर की ओर वाहनों का परिचालन नहीं होगा। ये वाहन वैशाली गोलम्बर से दाहिने मैकडोवल गोलम्बर से बहादुरपुर रोड के रास्ते बाजार समिति की ओर जाएंगी।

मैकडोवल गोलम्बर से उत्तर प्रेमचंद गोलम्बर की ओर वाहनों का परिचालन नहीं होगा। यहां से वाहन बायें बहादुरपुर रोड रास्ते बाजार समिति की ओर जाएंगी।

Suggested News