मुजफ्फरपुर में सड़क हादसे में LIC अधिकारी की दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

मुजफ्फरपुर में सड़क हादसे में LIC अधिकारी की दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

मुजफ्फरपुर. जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। घटना सदर थाना के गोबरसही चौक के समीप की है। यहां एक तेज रफ्तार वाहन ने LIC में डीईओ के पद पर कार्यरत ध्रुव शुक्ला (56) को रौंद दिया। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद कार लेकर चालक भाग निकला। मृतक मोतीपुर स्थित LIC ऑफिस में तैनात थे। वे कांग्रेस नेता सह भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट के स्टेट सेक्रेट्री धर्मवीर शुक्ला के भाई थे।

वह मूल रूप से वैशाली जिला के लालगंज थाना क्षेत्र के एतवारपुर गांव के रहने वाले थे। वर्तमान में शहर में ही परिवार के साथ रहते थे। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में कांग्रेस नेता ने बताया कि उनके भाई प्रतिदिन अपनी बेटी को गोबरसही कार ट्रेनिंग सेंटर स्कूल में पहुंचाने जाते थे। आज भी उसे छोड़कर बाइक से घर लौट रहे थे। तभी एक तेज रफ्तार कार ने उन्हे कुचल दिया। घटना से पूरे परिवार में मातमी सन्नाटा पसर गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजन के हवाले कर दिया गया है। कांग्रेस नेता ने बताया कि दाह संस्कार पैतृक गांव लालगंज के एतवारपुर में ही होगा। 

पूर्व मंत्री समेत कई नेता पहुंचे

घटना की सूचना मिलने पर पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा, पूर्व मंत्री अजीत कुमार समेत कई नेता और जनप्रतिनिधि मौके पर पहुंचे। कांग्रेस नेता और उनके परिवार को ढाढस बंधाया। पूर्व मंत्री समेत सभी ने परिवार को इस दुखद घड़ी से लड़ने की हिम्मत और सांत्वना दी। पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने कहा की घटना काफी दुखद है। इस तरह से अक्सर सड़क हादसे होते रहते हैं। जिस पर पुलिस प्रशासन को गंभीरता से विचार कर इस पर रोक लगाने की जरूरत है।


Find Us on Facebook

Trending News