बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ट्रैक्टर पलटने से एक की मौत एक घायल

ट्रैक्टर पलटने से एक की मौत एक घायल

कैमूर: खबर कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के मझाड़ी गांव से है जहां बच्चे को बचाने के दौरान अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर पानी में पलटा. ट्रैक्टर के नीचे दबकर चालक की घटनास्थल पर मौत हो गई है. चालक के साथ रहे दूसरा व्यक्ति ट्रैक्टर से कूदकर अपनी जान तो बचा ली लेकिन घायल हो गया है. घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचकर ट्रैक्टर को सीधा कर ट्रैक्टर के नीचे फंसे चालक के शव को निकाल लिए हैं.

घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर मोहनिया थाना पहुंच मामले की जांच में जुटी हुई थी, और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जानकारी के मुताबिक मृतक चैनपुर थाना क्षेत्र का निवासी था. जो बरेज से कठेज जाने के लिए निकला था, लेकिन मझाड़ी गांव के पास अचानक बच्चे के आ जाने से ट्रेक्टर अनियंत्रित हो गया और ट्रैक्टर पलट गया .प्रत्यक्षदर्शी ने बताया मोहनिया थाना क्षेत्र के बरेज से कठेज जाने के लिए ट्रैक्टर लेकर चले थे.

ट्रैक्टर के नीचे दबकर चालक की मौत हो गई और ट्रैक्टर अनियंत्रित होता देख मैं ट्रैक्टर से कूद गया जिससे मुझे चोट लगी है, लेकिन मेरी जान बच गई है. ग्रामीण बताते हैं ट्रैक्टर पलटने की सूचना मिलने के बाद सभी ग्रामीण पहुंचे. जहां ट्रैक्टर को सीधा कर ट्रैक्टर के नीचे फंसे शव को निकाला गया है. हम लोग चाहते हैं कि उनके परिवार को आपदा के तहत मिलने वाले मुआवजा राशि मिले. अंचलाधिकारी से मेरी बात हुई है वह फिलहाल कोई मीटिंग में व्यस्त हैं जिस कारण उन्होंने चार बजे बुलाया है. मौके पर पहुंचे पुलिस ने बताया ट्रैक्टर पलटने से एक व्यक्ति की मौत हुई है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. मृतक चैनपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला बताया जाता है.

Suggested News