बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

किऊल-गया रेलखंड पर टली बड़ी दुर्घटना, ट्रेन की चपेट में आया ऑटो, बाल-बाल बचा ड्राइवर

किऊल-गया रेलखंड पर टली बड़ी दुर्घटना, ट्रेन की चपेट में आया ऑटो, बाल-बाल बचा ड्राइवर

NAWADA: नवादा जिले के वारिसलीगंज केजी रेलखंड पर किऊल से  गया जा रही ट्रेन के चपेट में  आकर एक ऑटो के परखच्चे उड़ गए।घटना मय मोड़ के पास स्थित फाटक रहीत रेलवे क्रॉसिंग पर उस समय घटी जब एक ऑटो मय गांव से स्कूली बच्चों को लाने जा रही थी। 

बताया जा रहा है कि रेल ट्रैक में ऑटो का पहिया फंस गया। मौके पर किऊल से गया जा रही सवारी गाड़ी आ गई। जिसे देख चालक तो भाग निकला लेकिन ऑटो इंजन में फस कर करीब पांच सौ गज दूरी तक ट्रैक पर रगड़ खाते गया। जिसे स्थानीय लोगो और रेल यात्रियों के सहयोग से फंसे ऑटो को निकाल रेल गाड़ी को गन्तव्य के लिए रवाना किया गया। इस बीच करीब एक घंटा से अधिक समय तक ट्रेन घटना स्थल पर रुकी रही। घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

घटनास्थल पर उपस्थित प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वारिसलीगंज से खुलकर ईएमयू ट्रेन गया कि तरफ जा रही थी।वारिसलीगंजमय मोड़ पर मय गांव जाने के लिए बना रास्ते में खुला रेल फाटक का सड़क पार करते ही एक ऑटो जो मय गांव से स्कूली बच्चे को लाने के लिए जा रही थी। रेल ट्रैक को पार करते समय ट्रैक के बीचो बीच फंस गई। बताया जाता है कि रेलवे ट्रैक में फंसे ऑटो को चालक व उपस्थित लोगों ने निकालने का कोशिश किया। लेकिन तब तक तेज गति से आ रही मेमू ट्रेन पहुंच गई। तब ऑटो के चालक एवं उपस्थित लोग वाहन को ट्रैक पर छोड़कर भाग खड़े हुए। जिससे चालक की जान तो बच गई लेकिन ऑटो के परखच्चे उड़ गए।

 बताया जाता है की ट्रेन की चपेट में आए ऑटो को ट्रेन लगभग आधा किलोमीटर मीटर तक घसीटते चली गई। बाद चालक ने ट्रेन को रोक दी तब उपस्थित लोगों ने किसी प्रकार ट्रेन के अगले हिस्से में फंस चुके वाहन को बाहर निकाला। ट्रेन और ऑटो की भीषण टक्कर से लगभग एक घंटा से अधिक समय तक गया किऊल रेलखंड पर मंजोर गांव के सामने ट्रेन खड़ी रही। जिस कारण यातायात बाधित रहा।

Suggested News