ट्रेन में लूटपाट के दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

ट्रेन में लूटपाट के दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

PATNA : तारेगना जीआरपी ने शनिवार की देर शाम गुप्‍त सूचना पर फतुहा नदी थाना अंर्तगत त्रिवेणी घाट, समसपुर से 3243 अप इंटरसिटी एक्‍सप्रेस में लूटकांड के फरार दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया. इस सम्बन्ध में तारेगना जीआरपी थानाध्‍यक्ष सुरेश राम ने बताया कि उन्‍हें शनिवार को गुप्‍त सूचना मिली कि 3243 अप इंटरसिटी एक्‍सप्रेस के लूटकांड के फरार आरोपित सह मसौढी थाना के बैरमचक ग्रामवासी सुदर्शन कुमार उर्फ जटहा अपने पिता अरविंद पासवान की अंत्‍येष्टि में शामिल होने फतुहा नदी थाना के त्रिवेणी घाट, समसपुर गया हुआ है. 

उसके साथ इस मामले का एक अन्य आरोपी सह मसौढी थाना के बैरमचक ग्रामवासी राजू बिंद का पुत्र पिंटू कुमार भी गया है. पुलिस ने सूचना के आधार पर फतुहा नदी थाना पुलिस के सहयोग से त्रिवेणी घाट,समसपुर में छापेमारी की और मौके से दोनों फरार आरोपितों को दबोच लिया. बाद में उसे जीआरपी थाना ले आया गया. 

गौरतलब है कि बीते सितंबर माह में नदौल स्‍टेशन पर 3243 अप इंटरसिटी एक्‍सप्रेस के एक डिब्‍बे में घुसकर बदमाशों ने यात्रियों के साथ मारपीट कर उनसे पांच मोबाइल व नकदी लूट ली थी. इस संबंध में पांच आरोपितों के खिलाफ तारेगना जीआरपी में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. थानाध्यक्ष ने बताया कि अबतक चार आरोपितों की गिरफ्तारी हो चुकी है. एक आरोपित रंजीत उर्फ नेपाली फिलहाल फरार है. उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. 


पटना से सुजीत कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News